Home > 18+ > यहा है दुनिया का सबसे बड़ा वेश्यालय, देश का नाम जानकर रह जाएंगे दंग

यहा है दुनिया का सबसे बड़ा वेश्यालय, देश का नाम जानकर रह जाएंगे दंग

हमारे सभ्य समाज से दूर अलग एक ऐसा समाज भी है जिसे लोग काफी गंदी नज़रो से देखते है जिसे लोग वेश्यालय कहते है. कोई भी यहा खुद से नहीं आना चाहता है यहा रहने वालो की कोई न कोई मजबूरी होती है. इसमें कोई शक नहीं कि वेश्यावृति एक ऐसा दलदल है, जिसमे दुनिया या समाज की कोई भी महिला नहीं फंसना चाहेगी. मगर फिर भी किसी न किसी महिला को किसी बड़ी मजबूरी के कारण इस दलदल में फंसना ही पड़ता है और जीवन भर इसी दलदल में रहना पड़ता है. अब यूँ तो देश को सही तरीके से चलाने के लिए हर देश के अपने कानून होते है और ऐसे में वहां रहने वाले लोगो को उन नियमो का पालन करना पड़ता है. हालांकि ये कानून देश के हर नागरिक के लिए एक समान ही होता है, लेकिन जब महिलाओ की बात आती है तो मानो ये कानून कही खो सा जाता है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो आज भी दुनिया भर में ऐसे कई देश मौजूद है, जहाँ महिलाओ को केवल न के बराबर ही आजादी मिलती है.

यहा है दुनिया का सबसे बड़ा वेश्यालय, देश का नाम जानकर रह जाएंगे दंग

 

आज हम यह इस पोस्ट के ज़रिये एक ऐसे ही देश के बारे में बात करने जा रहे है जजा इस दलदल में फशने के बाद कोई भी लड़की नहीं निकल पाति. इस देश का नाम बांग्लादेश है. आपको यह जान कर काफी ताज्जुब होगा कि इस देश में आज भी महिलाओ की स्थिति काफी दयनीय और काफी खराब है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस देश में लड़कियों और महिलाओ पर कई सारी पाबंधियाँ है.

जी हां गौरतलब है कि यहाँ अठारह साल से पहले ही लड़कियों की शादी कर दी जाती है. केवल इतना ही नहीं इसके इलावा यहाँ तो नवजात बच्चियों तक की भी शादी कर दी जाती है. आपको यह जान कर भी हैरानी होगी कि यहाँ कई मामले तो ऐसे सामने आये है, जिसमे कुछ पैसो के लिए मासूम बच्चियों की शादी बुजुर्गो तक से कर दी जाती है.

मर्दों के ये 5 अंग देख महिलाएं हो जाती हैं आकर्षित

 

इतने बुरे हाल में आप खुद सोचिये कि उन मासूम बच्चियों पर क्या बीतती होगी, जब उनकी शादी बड़े बुजर्गो से कर दी जाती है, जो उम्र में उनसे कई गुना बड़े होते है. ऐसे में ये बच्चियां चाह कर भी कुछ नहीं कर पाती, केवल अपने ऊपर जुल्म होते हुए देख सकती है. इसके इलावा बहुत कम लोग जानते है कि देश और दुनिया का सबसे बड़ा वेश्यालय बांग्लादेश में ही है.

 

यह सब जान कर आपको काफी आश्चर्य होगा कि यहाँ पर ये जिस्म का धंधा यह के सर्कार के द्वारा भी क़ानूनी तौर पर जायज है. तभी तो यहाँ लड़कियों का खुले आम ही सौदा किया जाता है. दरअसल हर साल यहाँ से कई लड़कियों को दुनिया के अलग अलग देशो में ले जाकर बेच दिया जाता है. अगर हम सच कहे तो इस देश में महिलाओ के लिए रोजगार के अवसर बेहद कम है. शायद यही वजह है कि यहाँ लड़कियों को खुले आम बेचने की आजादी है. इसके इलावा रोजगार न होने के कारण लड़कियों को भी मज़बूरी में ये काम करना पड़ता है.

आज इन्ही सब वजहों से बांग्लादेश की स्थिति बहुत जयदा दयनीय होती जा रही है. यह के महिलाओं की स्थिति के बारे में जानने के बाद हम तो यही कहेगे कि इस देश में महिलाओ की स्थिति आज भी काफी जयदा खराब है और आज बंगलादेश वेश्यावृति के व्यापार का सबसे बड़ा मंडी बनता जा रहा है.

 
Loading...

Check Also

पहली बार सेक्स के लिए अपनाए ये पोजिशन, होते है कमाल के फायदे…

पहली बार या फर्स्ट टाइम सेक्स विशेष या स्पेशल होनी चाहिए क्यूंकि अंततः आप अपने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com