श्वेता तिवारी के बाद अब उनकी बेटी इस सुपरहिट शो में आयेगी नजर

श्वेता तिवारी की बेटी पलक इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में खबर आई थी कि वो अपनी मम्मी के सुपरहिट शो कसौटी जिंदगी की के सीजन-2 में लीड रोल के लिए कास्ट की गई हैं. कसौटी जिंदगी की-2 में पलक के अगली प्रेरणा बनने की चर्चाओं पर अब उनके सौतेले पिता अभिवन कोहली का बयान सामने आया है.श्वेता तिवारी के बाद अब उनकी बेटी इस सुपरहिट शो में आयेगी नजर

बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, पलक कसौटी जिंदगी की-2 में काम नहीं करने जा रही हैं. ऐसी खबरें सिर्फ अफवाह हैं. पलक ऐसा कोई प्रोजेक्ट नहीं कर रही हैं.

हाल ही में पलक लिप सर्जरी कराने की खबरों को लेकर चर्चा में थीं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके लिप सर्जरी कराने की खबरें उड़ाने लगे. तस्वीर में उनका शॉट काफी क्लोजअप है. जिसकी वजह उनके लिप सर्जरी कराने की बात उठने लगी. लेकिन पलक ने बिना देर किए लोगों के इन आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दिया था.

पलक ने अपनी इंस्टा फोटो पर लिखा था- मैं सिर्फ 17 साल की हूं. मैं लोगों के लिए खुद को बदलने वालों में से नहीं हूं. इसलिए मैम आपके आरोप गलत हैं. आजकल सर्जरी कराना ट्रेंड बन चुका है. ये प्रमोशन का नया तरीका भी हो गया है. लेकिन मैं इसके लिए नहीं हूं. आपको निराश करने के लिए सॉरी. गुड नाइट.

पलक तिवारी के इस जवाब के बाद कई लोग उनके सपोर्ट में आए. लोगों ने कहा- आपको किसी की सफाई देने की जरूरत नहीं है. आप बहुत खूबसूरत हैं.

बता दें कि पलक उन स्टार किड्स में से एक हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वे बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए जबरदस्त मेहनत भी कर रही हैं. खबरों की मानें तो पलक ‘तारे जमीन पर’ फेम एक्टर दर्शील सफारी के साथ ‘क्विकी’ नाम की फिल्म में नजर आएंगी.

 
 
Back to top button