वेलेंटाइन डे पर एक सिरफिरे आशिक ने युवती व महिला पर एसिड अटैक

- in अपराध, राजस्थान
वेलेंटाइन डे पर एक सिरफिरे अधेड़ की घिनौनी करतूत सामने आई है। उसने दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले मॉल में एक युवती व महिला पर तेजाब फेंक दिया। इस दौरान वह खुद भी झुलस गया। वारदात के बाद मॉल में चीख पुकार और अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इससे मॉल में घूमने आए युवक-युवतियों में भी हड़कंप मच गया।

वेलेंटाइन डे पर एक सिरफिरे आशिक ने युवती व महिला पर एसिड अटैकवारदात राजधानी जयपुर के झोटवाड़ा थाना इलाके में आज हुई। डीसीपी पश्चिम अशोक गुप्ता ने बताया कि तेजाब फेंकने वाले आरोपी की पहचान महबूब उम्र 40 साल के रूप में हुई है। वह मूल रूप से सीकर का रहने वाला है।

मौके पर आनन फानन में पहुंची पुलिस ने तेजाब से झुलसी पीड़ित युवती व महिला और आरोपी अधेड़ को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया दिया है।

एक तरफा अफेयर की बात आई सामने

पुलिस के अनुसार महबूब यहां जयपुर में भट्टा बस्ती इलाके में रहता है। उसके नजदीक रहने वाली 27 वर्षीया विवाहिता टवाड़ा रोड पर ट्राइटन मॉल में हाउस किपिंग का काम करती है। इनके बीच पिछले कुछ समय से एक तरफा अफेयर की बात सामने आई है, जिसकी वजह से महबूब की पत्नी ने उसे छोड़ दिया।

महबूब पीड़िता महिला को साथ रखना चाहता था, जो तैयार नहीं थी। संभवतः इसी के चलते आज दोपहर करीब 1 बजे आरोपी महबूब तेजाब से भरी बोतल लेकर ट्राइटन मॉल पहुंचा।

मॉल में चीख-पुकार से अफरा-तफरी

वहां उसने ड्यूटी पर मौजूद महिला पर तेजाब फेंक दिया। महिला ने खुद को बचाने का प्रयास किया। इस बीच गुत्थमगुत्था होने पर महबूब पर भी तेजाब गिर गया। इससे वे भी झुलस गया। इस एसिड अटैक में एक अन्य युवती भी झुलस गई।

हमले से ट्राईटन मॉल में चीख पुकार मच गई। तब सूचना मिलने पर झोटवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी हमलावर महबूब को एसएमएस अस्पताल और हमले में झुलसी महिला व युवती को नजदीक के निजी अस्पताल में पहुंचाया गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

 
 
Patanjali Advertisement Campaign

You may also like

दोस्त की नाबालिग बेटी को 3 दोस्तों ने ही बनाया हवस का शिकार

दिल्ली इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ