सिरफिरे ने खेला खूनी खेल, एक तरफ बीवी के टुकड़े तो दूसरी ओर पिता की लाश

यूपी के हमीरपुर में बुधवार को जघन्य हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां के एक गांव के बीहड़ में सिरफिरे ने अवैध संबंधों के शक में अपनी 26 वर्षीय पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी और उसका कटा हाथ लेकर फरार हो गया है। बेटे के करतूत से आहत महिला के ससुर ने भी घटना के बाद फांसी लगाकर जान दे दी है। इस हृदय विदारक घटना से गांव में सन्नाटा छाया है। पुलिस व प्रशासनिक अफसरों ने गांव जाकर घटना की जानकारी ली है। पुलिस ने ससुर बहू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  सिरफिरे ने खेला खूनी खेल, एक तरफ बीवी के टुकड़े तो दूसरी ओर पिता की लाश     

हमीरपुर सरीला के जमौड़ी डांडा निवासी वंशीधर के तीन बेटे हैं। उसका बड़ा बेटा घनश्याम गांव में रहकर मेहनत मजदूरी करता है। जबकि मझला नंदराम व छोटा रघुवीर परिवार के साथ ईंट भट्ठों पर मेहनत मजदूरी करने जाते हैं। करीब एक पखवारे पूर्व उसका मझला बेटा नंदराम अपनी पत्नी रती (26) व बच्चों के साथ ईंट भट्ठे से साथ गांव वापस  आया था। ग्रामीणों ने बताया कि नंदराम शराब का लती है और सिरफिरा है। वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक किया करता था।

मंगलवार की दोपहर बाद वह जबरन पत्नी रती को ईंधन को लकड़ी जुटाने के लिए गांव से करीब दो किमी दूर बेतवा नदी के बीहड़ में ले गया। जहां उसने पत्नी को अर्धनग्न कर उसकी बेरहमी से कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। उसका एक हाथ व पैर काटकर अलग कर दिया। बीहड़ में जानवर चरा रहे गांव के लोगों को जब जानकारी हुई तो इसकी सूचना परिजनों को दी। घटना की सूचना मिलते ही उसका पिता वंशीधर ग्रामीणों व परिवारीजनों के साथ बीहड़ में गया। तो नंदराम पत्नी का कटा हाथ लिए घटना स्थल के पास खेत की बंधी पर बैठा मिला। पिता को देखते ही वह आग बबूला हो गया और उसकी भी हत्या करने की धमकी देने लगा। जिस पर उसका पिता व ग्रामीण जान बचाकर भाग आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तीन महिलाओं ने युवक को अगवाकर किया 6 बार सामूहिक बलात्कार

साउथ अफ्रीका: इस संसार में जहां महिलाओं की सुरक्षा