अभी अभी : डंडार एक्शन के साथ लॉन्च हुआ फिल्म ‘BUMBLEBEE’ का ट्रेलर

हाल ही में हॉलीवुड की एक और फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक कार ‘ट्रांसफॉर्मर’ की तरह अपना रूप बदल लेती है और वैसी ही शक्ल ले लेती है. ट्रेलर में बताया गया है कि कार दुश्मनों से बदला लेते हुए सब दूर तबाही मचा देती है. ‘बम्बलबी’ नाम की इस फिल्म को बिलकुल ‘ट्रांसफॉर्मर’ की तरह ही बनाया गया है. इस फिल्म का पहला ट्रेलर लॉन्च हो चुका है.अभी अभी : डंडार एक्शन के साथ लॉन्च हुआ फिल्म 'BUMBLEBEE' का ट्रेलर

इस फिल्म की स्टोरी में बताया गया है कि साल 1987 के वक्त कैलिफोर्निया बीच टाउन पर खड़ी एक छोटी पीले रंग की कार को चार्ली (हेली स्टेनफेल्ड) ढूंढ निकालती है. चार्ली इस कार का नाम ‘बम्बलबी’ रखती है. फिल्म में चार्ली को 18 साल का बताया जाता है, जो दुनिया में अपना नाम बनाना चाहती हैं, अपनी पहचान बनाना चाहती हैं. इसी कड़ी में वह ‘बम्बलबी’ के साथ नई दुनिया की तलाश में निकल जाती है.

फिल्म में ‘बम्बलबी’ को काफी फ्रैंडली, ईमानदार और हीरो जैसा दिखाया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस हॉलीवुड फिल्म में WWE के सुपरस्टार जॉन सीना भी आर्मी ऑफिसर की यूनिफॉर्म में नज़र आएंगे. वह इस फिल्म में एजेंट बर्न्स का किरदार निभाएंगे. ट्रेविस नाइट द्वारा डायरेक्ट की जा रही इस फिल्म में पमेला एल्डन, स्टेफेन सेनेडर, जॉर्ज लेंडबर्ग जूनियर जैसे हॉलीवुड के कई कलाकार शामिल हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को साल के आखिर में यानी कि 21 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा.

Back to top button