क्या आपने किसी की पॉर्न स्टार बनने की सुनी है ख्वाहिश, यह खूबसूरत लड़की बनना चाहती है…विडियो

आप जब भी किसी लड़के या लड़की से पूछेगें कि वह क्या बनना चाहते है तो उनका जवाब क्या होगा। ज्यादातर लड़के और लड़किया डाॅक्टर, इंजिनियर, क्रिकेटर या फिल्म स्टार बनना चाहते है। लेकिन क्या हो जब कोई लड़की इस सवाल के जवाब में आपसे यह कहे कि वह पाॅर्न स्टार (girl want work like sunny leone) बनना चाहती है। यह जवाब सुनकर शायद आपको सदमा लग जाएं। और उस पर भी यदि यह बात कोई भारतीय लड़की कहे तो बात और भी ज्यादा गंभीर हो जाती है।क्या आपने किसी की पॉर्न स्टार बनने की सुनी है ख्वाहिश, यह खूबसूरत लड़की बनना चाहती है...विडियो

एक मिडिल क्लास परिवार की लड़की हमेशा नाम और पैसा तो कमाना चाहती है लेकिन साफ और इज्जतदार कहे जाने वाले पैशे से। लेकिन जब कोई लड़की अपने पिता से कहे कि वह सनी लियोनी की तरह पाॅर्न स्टार बनना चाहती हैं। तो उस पिता की हालत क्या होगी। आप इस वीडियो मे कुछ ऐसा ही देख सकते है। इस वीडियो में एक लड़की अपने पिता से कह रही है कि वह सनी लियोनी की तरह पाॅर्न स्टार (girl want work like sunny leone)  बनना चाहती है। अब उसके पिता की प्रतिक्रिया इस पर क्या होगी, यह कहने की जरुरत नही है।

जैसा की आप सोच रहे है उसका पिता अपनी बेटी की इस बात को सुनकर चैक जाता है। और अपनी बेटी पर बुरी तरह गुस्सा हो जाता है। लेकिन बेटी अपनी बात पर अडीग रहती है। वह अपने पापा को यह समझाती है कि वह क्यो सनी लियोनी जैसी पाॅर्न स्टार बनना चाहती है। इस लड़की के माता-पिता इस लड़की को बहुत समझाते है। समाज की दुहाई देते है। लेकिन यह लड़की बडे ही शांत तरीके से उनके हर एक सवाल का जवाब देती है। इस लड़की का मानना है कि एक औरत की सबसे बडी ताकत उसकी खूबसूरती और सैक्स करने की क्षमता ही होती है। तो इसका इस्तेमाल कर पैसा कमाना कैसे गलत हो सकता है।

इस वीडियो में यह लड़की महिलाओं के हक और उनकी आजादी की भी बात करती है। उसका मानना है कि जिस तरह समाज में पैसा कमाने के लिए लोग तरह तरह के काम करते है। उसी तरह पाॅर्न स्टार (girl want work like sunny leone) भी अपना काम ही करती है। और पाॅर्न मुवीज इसलिए बनती है क्योकि लोग इसे देखना चाहते है। इस लडकी का पिता जब कहता है कि उससे शादी कौन करेगा। तो यह लडकी सनी लियोनी का ही उदाहरण देती है। कि उनकी भी तो शादी हुई है। आपको बता दे कि यह वीडियो एक शार्ट मुवी का है। इस मुवी का शीर्षक ‘‘ मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है‘‘ रखा गया है। सबसे खास बात यह है कि इस शार्ट मुवी को बाॅलीवुड के मशहुर डायरेक्टर राम गौपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया है। यह उनकी पहली शार्ट मुवी है। इस मुवी में मकरदं देशपांडे, नयना गांगुली और दिव्या जगडाले ने अभिनय किया है।

देखें विडियो:-

Back to top button