फिर हार्दिक पांड्या का तूफानी शतक, पारी में जड़े 20 छक्के

Hardik Pandya Century: भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने चोट के बाद जिस तरह से वापसी की है, वो तारीफ के काबिल है। हार्दिक पांड्या बल्ले से ही नहीं, बल्कि गेंद से भी तूफान मचाए हुए हैं। मुंबई में घरेलू टी20 टूर्नामेंट खेल रहे हार्दिक पांड्या ने एक और तूफानी शतक ठोका है। इस दौरान उन्होंने 158 रन की पारी खेली है, जिसमें 100 से ज्यादा रन सिर्फ छक्कों से बनाए हैं।

हार्दिक पांड्या ने रिलायंस वन टीम की ओर से खेलते हुए बीपीसीएल टीम के खिलाफ 55 गेंदों में 6 चौके और 20 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 158 रन की नाबाद पारी खेली। इस दौरान हार्दिक पांड्या का स्ट्राइकरेट 287.27 का रहा। इतना ही नहीं, लगातार तीन छक्के लगाकर हार्दिक पांड्या ने आतिशी अंदाज में अपना इस टूर्नामेंट का दूसरा शतक पूरा किया। शतक तक उन्होंने 39 गेंदें खेली थीं, जिनमें 14 छक्के और 2 चौके शामिल थे। 

यह भी पढ़ें: फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा-भारत के खिलाफ खेलने से नफरत

DY Patil T20 Cup में हार्दिक का प्रदर्शन

मुंबई में खेले जा रहे 16वें DY Patil T20 Cup 2020 में हार्दिक पांड्या ने अब तक चार मैच खेले हैं, जिनमें दो शतक वे लगा चुके हैं। पहला मैच हार्दिक पांड्या ने बैंक ऑफ बड़ौदा के खिलाफ खेला था, जिसमें 25 गेंदों में 1 चौके और 4 छक्कों की मदद से 38 रन बनाए थे। वहीं, दूसरे मैच में CAG के खिलाफ 39 गेंदों में 8 चौके और 10 छक्कों की मदद से 105 रन की पारी खेली थी।

इसके बाद DY Patil ‘A’ टीम के खिलाफ 4 छक्कों और 1 चौके की मदद से 29 गेंदों में 46 रन बनाए थे। वहीं, बीपीसीएल के खिलाफ 55 गेंदों में 20 छक्के और 6 चौकों की मदद से 158 रन की पारी खेली। इतना ही नहीं, वे कई विकेट भी इस टूर्नामेंट में चटका चुके हैं, जिसमें एक फाइव विकेट हॉल भी शामिल है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button