फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा-भारत के खिलाफ खेलने से नफरत

मेलबर्न। आईसीसी टी20 महिला विश्व कप के फाइनल में भारत का सामना मेजबान ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ होना है। भारत को सेमीफाइनल मुकाबला बारिश की वजह रद होने के बाद ग्रुप में टॉप करने की वजह से फाइनल में जगह मिली है जबकि ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर खिताबी भिड़त में जगह पक्की की। भारत के खिलाफ फाइनल मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मेगन स्कट ने कहा उनकी टीम को भारत के खिलाफ खेलना पसंद नहीं है।

रविवार को भारत के खिलाफ खेले जाने वाले टी20 विश्व कप फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मेगन स्कट ने बताया कि कप्तान मेग लेनिंग को शिफाली वर्मा और स्मृति मंधाना के खिलाफ गेंदबाजी करना पसंद नहीं है। विश्व कप से पहले खेली गई ट्राई सीरीज में पहले ही ओवर में वर्मा और मंधाना ने आक्रामक खेल दिखाया था। 16 साल की भारतीय ओपनर ने पहली गेंद पर ही चौका जमाया और इसके बाद मंधाना ने जोरदार छक्का लगाया था।

यह भी पढ़ें:  साड़ी पहन कर मिताली राज ने चलाया बल्ला विडियो देख दीवाने हुए लोग…

एमसीसी में विश्व कप फाइनल मुकाबला खेलने को लेकर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मेगन स्कट काफी उत्साहित नजर आई लेकिन साथ ही उन्होंने भारतीय ओपनिंग अपनी मुश्किल जाहिर की। स्कट ने साफ किया की भारतीय टॉप ऑर्डर जिन्होंने पहले ओववर में 16 रन जमाए थे उससे काफी सतर्क हैं।

कंगारू गेंदबाज ने कहा, “मुझे भारत के खिलाफ खेलने से काफी नफरत होती है, उन्होंने मेरी गेंदबाजी की जमकर धज्जियां उड़ाई। स्मृति और वर्मा ने मुझे पूरी तरह से तंग किया। वो जो छक्का ट्राई सीरीज के दौरान मुझे लगाया गया था शायद मेरे पूरे करियर में पड़ा सबसे बड़ा छक्का था।” 

आगे स्कट ने साफ किया कि वो मंधाना और शेफाली के खिलाफ गेंदबाजी पसंद नहीं करती लेकिन प्लानिंग के साथ ही उतरने वाली है।  “एक गेंदबाज के तौर पर हम सभी चीजों पर दोबारा गौर करेंगे और बिल्कुल ही कुछ प्लान के साथ उतरेंगे। यह तो साफ है कि मैं बिल्कुल भी पावर प्ले में उन दोनों के खिलाफ अच्छी नहीं हूं। उनको मेरे खिलाफ खेलने में काफी आसानी होती है।” 

Back to top button