साड़ी पहन कर मिताली राज ने चलाया बल्ला विडियो देख दीवाने हुए लोग…

भारत की स्टार महिला क्रिकेटर मिताली राज (Mithali Raj) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो साड़ी पहनकर क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रही हैं. मिताली ने इस वीडियो को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर भी साझा किया है और उन्होंने इसमें कैप्शन में लिखा कि, “हर साड़ी बहुत कुछ कहती है आपसे भी अधिक. ये आपको कभी भी फिट होने के लिए नहीं कहती. चलिए इस वीमेंस डे (International Women’s Day) एक अनमोल चीज की शुरूआत करते हैं. इस वीमेंस डे अपनी शर्तो पर जीना शुरू करते हैं.”

मिताली की इस वीडियो को यूजर्स द्वारा सोशल मीडिया पर जमकर सराहा जा रहा है. लोग मिताली के इस कदम की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. किसी ने उन्हें खूबसूरत कहा है तो किसी फैन ने उन्हें अपने लिए प्रेरणास्रोत करार दिया है. बता दें कि मिताली ने गत वर्ष ही अंतर्राष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. उन्होंने कुल 89 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में 2364 रन बनाए हैं, जिसमें 17 अर्धशतक शामिल हैं.

इसके साथ ही भारतीय टीम की इस पूर्व कप्तान मिताली राज ने 209 अंतर्राष्ट्रीय एक दिवसीय मैचों में 6888 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 7 शतक और 53 अर्धशतक लगाए हैं. हालांकि, मिताली ने केवल 10 टेस्ट मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 663 रन बनाए हैं.

Back to top button