HAPPY B’DAY: एक्ट्रेस दिशा पटानी ने बॉलीवुड में हासिल किया मुकाम, किया शुक्रिया

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने कहा कि वह अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मान रही हैं. फिल्म में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दिशा ने हाल ही में कहा, जब वेस्टिन होटल्स एंड रिसॉर्ट्स ने उन्हें ‘भारत’ में अपने कल्याण ब्रांड एडवोकेट के रूप में नियुक्त किया गया.HAPPY B'DAY: एक्ट्रेस दिशा पटानी ने बॉलीवुड में हासिल किया मुकाम, किया शुक्रिया

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म के बारे में दिशा ने कहा, “मैं भारत का हिस्सा बनकर खुद को खुशकिस्मत मान रही हूं. मुझे लगता है यह भगवान का आशीर्वाद है, और मेरे परिवार और अनुयायियों का प्यार और समर्थन है कि मैं कुछ अच्छा और रोचक काम करने जा रही हूं. आखिरकार, सब कुछ आपकी कड़ी मेहनत पर निर्भर करता है, इसलिए यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आपके जीवन में सब कुछ ठीक होगा.”

When you are too lazy to open both 👀 🤪❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

🌸 @cosmoindia

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी की पहगी दो बॉलीवुड फिल्म ‘एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘बाघी 2’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं. अपनी यात्रा के बारे में उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैं बहुत सौभाग्यशाली और खुशकिस्मत हूं कि मुझे कलाकार बनने का मौका मिला और उसके बाद मेरी फिल्में भी अच्छा कर रही हैं, इसलिए भविष्य में भी कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगी.”

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

..तो इस वजह से स्वरा भास्कर ने छोड़ा अपना ट्विटर अकाउंट

अपने विवादास्पद बयानों के चलते लोगों के निशाने