MP में मंडराया साइको क्रिमिनल का खौफ, भेष बदलकर करता है छेड़खानी

भोपाल: प्रदेश में बच्चियों के हो रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी बीच भोपाल के पिपलानी इलाके में एक साइको इव टीजर से बच्‍च‍ियां दहशत में हैं. इस अधेड़ उम्र के आदमी के डर से परिवारवाले अपने घर की बच्‍च‍ियों को घर से बाहर नहीं जाने दे रहे हैं. संदिग्‍ध को इलाके सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर सवार देखा गया है. MP में मंडराया साइको क्रिमिनल का खौफ, भेष बदलकर करता है छेड़खानी

घटना पिपलानी इलाके के कांता श्रवण कॉलोनी की है जहां एक 50-55 साल का आदमी बाइक पर सवार होकर लड़कि‍यों के साथ छेड़छाड़ कर रहा है. इतना ही नहीं अपने गंदे काम को अंजाम देने के लिए ये इंसान भेष बदल-बदल कर आता है ताकि इसकी पहचान न हो सके. इलाके के लोगों ने इस बाद की सूचना पुलिस को दी है. इसी के साथ लोगों ने इस साइको क्रिमिनल को पहचानने का दावा किया दावा है. पुलिस ने संदिग्ध के घर पर पहुंची लेकिन वहां पर ताला लगा मिला. उसके घर से गलत नंबर की बाइक और कार भी बरामद की गई है. 

क्‍या है मामला 
बता दें कि ये अनजान बाइक सवार लगातार छेड़छाड़ कर रहा है. अकेला पाकर बच्चियों को दबोच लेता है. निजामुद्दीन कॉलोनी समेत आसपास की आधा दर्जन कॉलोनी में दहशत का माहौल है. बच्चियों ने दहशत से स्कूल जाना बंद कर दिया है. ये साइको आदमी शाम 4 बजे के बाद बच्चियों के साथ वारदात करता है. दो महीने में आधा दर्जन घटनाओं का खुलासा हो चुका है. ये शख्स गंजा है और विग लगाकर बाइक से अलग-अलग कॉलोनियों में घूमता है. ऐसे ही किसी कॉलोनी के सीसीटीवी कैमरे में आरोपी की फुटेज में कैद हुई है. 

Back to top button