हडकंप: मेघालय की राजधानी शिलांग स्थित राजभवन के 30 कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित

मेघालय की राजधानी शिलांग स्थित राजभवन के कम से कम 30 कर्मचारियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी.

राजभवन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक और उनके एडीसी की कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा, ‘शुक्रवार से अबतक राजभवन के कम से कम 30 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और कल और अधिक जांच की जाएंगी.’

उन्होंने बताया कि राज्यपाल स्वयं राजभवन में पृथक-वास में चले गए हैं, हालांकि उनकी कोविड-19 जांच निगेटिव आई है. अगले आदेश तक राजभवन में बाहर से लोगों के आने पर रोक लगा दी गई है.

राजभवन के सचिव प्रवीण बख्शी शुक्रवार को कोविड-19 के लिए आरटी-पीसीआर विधि से हुई जांच में संक्रमित पाए गए थे. हालांकि, रविवार को निजी अस्पताल में की गई जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है जिसके बाद सोमवार को एक बार फिर उनकी जांच की जाएगी.

मेघालय में रविवार को कोविड-19 के 109 मामले सामने आए, जिससे राज्य में संक्रमितों की संख्या 3,724 हो गई, जबकि एक और व्यक्ति की जान जाने से मृतकों की संख्या 26 हो चुकी है.

Back to top button