Home > राज्य > महाराष्ट्र > महाराष्ट्र में हुआ भीषण सड़क हादसा, अब तक 17 लोगों की मौत

महाराष्ट्र में हुआ भीषण सड़क हादसा, अब तक 17 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के प्रमुख शहरों में से एक खंडाला के पास मंगलवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में करीब 17 लोगों की मौत होने की सूचना है. आशंका जताई जा रही है कि ये संख्या बढ़ भी सकती है. सभी मृतक कर्नाटक के विजापुर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं. ये सभी काम के सिलसिले में पुणे जा रहे थे. हादसे में घायल हुए अन्य 13 लोगों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है, जिनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस की टीमें घटनास्थल पर राहत कार्य चला रही है.

ट्रक के उड़े परखच्चे

जानकारी के अनुसार, कर्नाटक से एक ट्रक करीब 30 मजदूरों के लेकर पुणे एमआईडीसी की ओर जा रहा था. जहां उन्हें काम में लगाया जाना था. मंगलवार सुबह पुणे-सातारा हाईवे पर खंबाटकी टनल के पास ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर बैरिकेड से टकरा गया. ये हादसा इतना भयावह था कि ट्रक के आगे वाले हिस्से के परखच्चे उड़ गए.

भारत बंद के खिलाफ बिहार के आरा में दो गुटों में झड़प, बिहार में केंद्रीय मंत्री से बदसलूकी

13 लोगों ने मौके पर ही तोड़ा दम

हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. स्थानीय पुलिस के साथ ही एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि इस भीषण हादसे में 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि चार लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

दुर्घटना में घायल अन्य 13 लोगों का इलाज स्थानीय अस्पताल में जारी है. पुलिस की टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक ये सामने नहीं आ सका है कि ये हादसा कैसे हुआ. घायलों की स्थिति में सुधार होने पर पुलिस उनके बयान दर्ज करेगी. मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जिन्हें बाद में संबंधित परिवारों को सौंप दिया जाएगा.

 
Loading...

Check Also

पूर्व PM मनमोहन सिंह पहुंचे इंदौर तो विजयर्गीय ने दागा सवाल- 'आप रिमोट से क्यों चले'

पूर्व PM मनमोहन सिंह पहुंचे इंदौर तो विजयर्गीय ने दागा सवाल- ‘आप रिमोट से क्यों चले’

इंदौर: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के इंदौर आगमन पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com