गुरमीत चौधरी ने बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम पर फैन से ठगे 11 लाख रुपए

टीवी के जाने माने अभिनेता गुरमीत चौधरी को लेकर खबर आ रही हैं कि एक शख्स ने उनके खिलाफ ठगी का आरोप लगाया है. बताया जा रहा हैं कि शख्स को गुरमीत और उनकी पत्नी देबिना ने उसे बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम पर 11 लाख रुपए लिए और बाद में मुकर गए. वहीं गुरमीत को इस बात की खबर तब लगी जब पुलिस ने उन्हें थाने में हाजिर होने का समन भेजा गुरमीत का कहना हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया हैं.गुरमीत चौधरी ने बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम पर फैन से ठगे 11 लाख रुपए

उनका कहना है कि इस मामले में यह सच नहीं है उनकी और उनकी पत्नी की इमेज ख़राब की जा रही है. बता दे कि पिछले दिनों गुरमीत को लेकर खबर आ रही थी कि उनके किसी फैन उन्हें ट्विटर और इंस्टाग्राम पर इमोशनल ब्लैकमेल करते हुए कहा कि वह गुरमीत से बात करना चाहता है उसका परिवार ख़तरे में है और अगर गुरमीत ने इस फ़ैन से बात नहीं कि तो वह सुसाइड कर लेगा. बताया जा रहा हैं कि दोबारा इसी फैन ने गुरमीत को फ़साने की कोशिश की हैं.

जी हां ये हम नहीं बल्कि खुद अभिनेता गुरमीत चौधरी ने कहा हैं. सूत्रों के मुताबिक़, गुरमीत चौधरी ने इन सभी आरोपों का खंडन करते हुए मीडिया को एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में मैं साफ़ कहना चाहूंगा कि मैंने कोई धोखाधड़ी नहीं की है, 11 लाख की धोखाधड़ी की बात उसी अंकित रॉयल नाम के आदमी ने फैलाई है, मैंने ख़ुद इस आदमी के ख़िलाफ़ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई हुई है.

गौरतलब हैं कि अभिनेता गुरमीत चौधरी एक मशहूर कलाकार हैं जो छोटे परदे पर तो अपनी एक ख़ास पहचान रखते ही हैं साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया हैं. वहीं उनकी पत्नी अभिनेत्री देबिना बनर्जी छोटे परदे का एक जाना पहचाना चेहरा हैं.

Back to top button