शानदार मौका 5,000 रुपये देकर घर ले जाएं बेहतरीन कार…

Tata Motors  अपनी गाड़ी पर एक नई स्कीम की पेशकश कर रही है और यह स्कीम उन लोगों के लिए फायदेमंद है जो Tata की एंट्री लेवल कार Tiago खरीद रहे हैं। कंपनी Tata Tiago पर 5,000 कम से कम रुपये की EMI का विकल्प दे रही है। अब यह पूरी EMI स्कीम काम कैसे करीग आईए जानते हैं।Tata Motors ने अपनी नई EMI स्कीम पेश की है खासकर Tiago हैचबैक के लिए। यह इस पैकेज को ‘Key to Safety’ नाम दे रही है।

इस स्कीम के तहत Tata एक कस्टमाइज्ड EMI का विकल्प दे रही है, जिसकी शुरुआत 5,000 रुपये से होती है। खरीदार EMI के रूप में कार खरीदने के पहले 6 महीनों तक 5,000 रुपये देंगे। 6 महीनों बाद यह EMI राशि धीरे-धीरे 5 वर्षों में बढ़ जाएगी। और अंतिम EMI के लिए टाटा खरीदारों को तीन विकल्प दे रहा है जहां वे लगभग 90,000 रुपये का भुगतान कर सकते हैं और अंतिम EMI की ऑनरशिप फिर से कम ब्याज दर पर उनकी EMI बनवा सकते हैं। अंतिम विकल्प वित्तीय संकट की स्थिति में वाहन को टाटा मोटर्स फाइनेंस को वापस करना है।

यह ऑफर केवल Tata Tiago हैचबैक के लिए उपलब्ध है, 5 साल के कार्यकाल के लिए 5 लाख रुपये तक की राशि के लिए उपलब्ध है। दूसरे Tata मॉडल्स में Altroz प्रीमियम हैचबैक को छोड़कर 100 फीसद फाइनेंस, अतिरिक्त 45,000 रुपये डॉक्टर्स, हेल्थवर्कर्स, पुलिस और अन्य फ्रंटलाइन वर्कर्स और एक 8 वर्षों के लिए अधिकतम लोन कार्यकाल जैसे प्रस्तावों को आकर्षिक कर रहे हैं।

Tata Tiago का भारतीय बाजार में मुकाबला Renault Kwid और Maruti S-Presso से है। यह कार सिर्फ पेट्रोल इंजन में आती है। डीजल इंजन इसमें बंद कर दिया गया है। Tata Tiago में मिलने वाला 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन 84 bhp की पावर और 115 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन दो गियरबॉक्स विकल्प – एक 5 स्पीड मैनुअल और एक 5-स्पीड ऑटोमैटेड मैनुअल (AMT) से लैस है।

Tata ने हाल ही में एक ऑनलाइन डिजिटल रिटेल प्लेटफॉर्म ‘क्लिक टू ड्राइव’ भी शुरू किया है, जहां कोई भी आसानी से शोरूम में जाकर अपनी टाटा कार को अपनी जगह पर बुक खरीद और प्राप्त कर सकते हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button