Realme XT को कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका, यहाँ मिल रहा भारी डिस्काउंट

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने पिछले साल भारतीय बाजार में पहला 64MP कैमरे वाला स्मार्टफोन Realme XT लॉन्च किया था। जिसे Realme Xtra Days सेल के तहत शानदार डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। ये कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर आयोजित की गई है और 5 मार्च से शुरू होकर 14 मार्च तक चलेगी। यानि आपके पास 14 मार्च तक Realme XT को कम कीमत में खरीदने का मौका है। इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और 20W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

इसे भी पढ़ें:  Oppo Find X2 और Find X2 Pro आज होंगे लॉन्च जानिए क्या है कीमत…

कंपनी की साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Realme XT पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके बाद आप इस स्मार्टफोन के शुरुआती वेरिएंट को 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 15,999 है। इसमें 4GB + 64GB स्टोरेज दी गई है। वहीं 6GB + 64GB मॉडल को डिस्काउंट के बाद 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Realme XT को नो कोस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है।

Realme XT के फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 64MP प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का पोट्रेट लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। तीन स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। Realme XT में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।
Back to top button