प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले गोपाल इटालिया ने हीराबेन को यूं दी श्रद्धांजलि…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार को निधन हो गया। 100 वर्ष की आयु में उन्होंने अहदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में आखिरी सांस ली। हाल ही में संपन्न हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में हीराबेन ने मतदान भी किया था। चुनाव में उनका नाम काफी चर्चा में आया था जब आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने हीराबेन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

हीराबेन के निधन के बाद गोपाल इटालिया ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। गोपाल इटालिया ने पीएम मोदी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ”ऊं शांति शांति शांति।” विधानसभा चुनाव में आप के सीएम उम्मीदवार रहे इसुदान गढ़वी ने भी पीएम मोदी की मां के निधन पर शोक जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, ”माननीय प्रधानमंत्री  नरेंद्रभाई मोदी की माता पूज्य हीराबा जी का दुखद निधन। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें… शांति…। अच्छे आदमी जब छोड़े जाएंगे तो कौवे उसकी चिता पर घर-घर खेलेंगे।”

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, ”प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी की माताजी हीराबेन के देहांत की खबर बेहद दुखद है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। ॐ शांति।”

Back to top button