SBI खाताधारको के लिए गज़ब की खुशखबरी: अभी के अभी जान लो नहीं तो रह जाएंगे…

नई दिल्‍ली। अगर आप घर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह बड़ा अच्‍छा मौका है, जब आपको न केवल 20 फीसदी एक्‍सट्रा होम लोन मिल जाएगा, बल्कि उसके साथ ही कई ऑफर्स भी मिलेंगे। इतना ही नहीं, यह घर आपको सस्‍ता भी मिलेगा और सरकार द्वारा दी जा रही सब्सिडी का भी फायदा उठा सकेंगे। इतने सारे बेनिफिट आपको देश के सबसे बड़े बैंक स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) द्वारा दिए जा रहे हैं। एसबीआई द्वारा यह ऑफर किसी एक-दो शहर के लिए नहीं दिया जा रहा है, बल्कि 22 शहरों के लिए दिया जा रहा है। ऐसे में, हो सकता है आपको अपने शहर में ही कोई सुदंर सा घर खरीदने का मौका मिल जाए।

SBI खाताधारको के लिए गज़ब की खुशखबरी: अभी के अभी जान लो नहीं तो रह जाएंगे...

आज हम आपको एसबीआई के इन ऑफर्स के बारे में विस्‍तार से बताएंगे। यह भी बताएंगे कि एसबीआई किन 22 शहरों में ये ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

क्‍या है स्‍कीम:

एसबीआई द्वारा 9 फरवरी से 9 मार्च तक बिग बैंग होम कार्निवाल का आयोजन किया गया है। जिसमें देश के 22 शहरों के 62 डेवलपर्स द्वारा लगभग 16000 यूनिट्स शोकेस की गई है। यानी कि आप लगभग 16 हजार रेसिडेंशियल और कॉमर्शियल प्रॉपर्टी की जानकारी ले सकते हैं और इनमें से कोई प्रॉपर्टी परचेज कर सकते हैं।

इस किसान की फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए खेत के बाहर खड़ी रहेगी सनी लियॉन

एक्‍सट्रा होम लोन का ऑफर:
एसबीआई के रिटेल एंड डिजिटल बैंक के एमडी पीके गुप्‍ता ने कहा कि बिग बैंग कार्निवाल में घर परचेज करने वाले लोगों को बैंक की ओर से कई ऑफर दिए जा रहे हैं। जैसे कि होम लोन अप्‍लाई करने पर प्रोसेसिंग चार्ज नहीं लिया जाएगा। उन्‍हें प्री-अप्रूवड लोन भी ऑफर किया जाएगा। साथ ही, फ्लेक्‍सी होम लोन के तहत 20 फीसदी एक्‍सट्रा होम लोन ऑफर किया जाएगा। यह ऑफर 45 साल से कम आयु के लोगों के लिए है। इतना ही नहीं, फास्‍ट प्रोसेसिंग के लिए घर जाकर डॉक्‍यूमेंट कलेक्‍ट किए जाएंगे।

कौन से शहरों में है ऑफर:

ये ऑफर 22 शहरों में उपलब्‍ध है, जिसमें –

अहमदाबाद, बेंगलुरु, भोपाल, भुवनेश्‍वर, चंडीगढ़, चैन्‍नई, कोयम्‍बटूर, दिल्‍ली, गोवा, गुरुग्राम, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, नोएडा, पुणे, सूरत, वड़ोदरा और विशाखापट्टनम हैं।

You may also like

ऐसे भारत से भागा था विजय माल्या: CBI ने किया खुलासा..

  सूत्रों ने कहा कि पहले सर्कुलर में