एडल्ट वीडियो देखने पर लड़कियां करने लगती हैं ये काम, नहीं होगा विश्वास…

आज का समय इंटरनेट का चल रहा है. इंटरनेट ने इंसान को इस कदर आगे बढ़ा दिया है कि वह घर बैठकर इंटरनेट के माध्यम से तमाम तरह के काम कर सकता है. ये हमारे जीवन के लिए काफी सहायता प्रदान करता है. कहा जा सकता है कि एक तरफ इंटरनेट के बहुत फायदे हैं तो वहीं इसके कई नुकसान भी हैं. कुछ लोग इसका गलत उपयोग करके गलत काम करने के लिए आगे बढ़ पड़ते हैं. इसका सबसे ज्यादा प्रभाव बच्चों और महिलाओं पर पड़ता है. आज हम आपको इससे जुड़ी कुछ बेहद ही महत्वपूर्ण बातें बताने जा रहे हैं जिन्हें जानकर आपके भी होश उड़ सकते हैं.

एडल्ट वीडियो देखने पर लड़कियां करने लगती हैं ये काम, नहीं होगा विश्वास...
इस समय पूरी दुनिया में इंटरनेट ने अपनी पकड़ बना रखी है. बहुत तेजी से लोग इसका दुरुपयोग भी कर रहे हैं. सबसे ज्यादा इसका प्रभावक नई पीढ़ी के बच्चे पर पड़ रहा है. इसमें लड़कियां भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही हैं. जब से 4G की स्पीड आना शुरू हुई है तभी से लड़कियां काफी बिगड़ रही हैं. एक सर्वे में बताया गया है कि लड़कियां भी लड़कों की तरह पोर्न फ़िल्में देखने में काफी दिलचस्पी बढ़ा रही हैं. तो आज हम आपको बतायेंगे कि लड़कियां जब पोर्न मूवी देखती हैं तो वे क्या हरकत करने लगती हैं. आइये बताते हैं आपको तीन मुख्य हरकत.

पुरुष आज से गांठ बांध लो, इन पोजिशन्स को भूलकर भी न करें ट्राई, हो सकती हैं…

पहला- XXX फ़िल्में देखने के बाद लड़कियों के दिमाग में एक अलग तरह की हलचल पैदा हो जाती है. इस तरह की वीडियो देखने के बाद लड़कियों के दिमाग की नस सिकुड़ने लग जाती हैं जिससे इनकी याद्दाश्त कमजोर हो जाती है. इसी लिए लड़कियों को पोर्न फ़िल्में नहीं देखनी चाहिए. इससे इनकी जान को खतरा भी रहता है.

दूसरा-  जब लड़कियां पोर्न देखती हैं तो उनके मन में भी उसी तरह के विचार आने लगते हैं. उनका भी उस तरह का मन करने लगता है. पोर्न देखने के बाद लड़कियां उस तरह के काम को करने से खुद को नहीं रोक पाती हैं जो उनके लिए ठीक नहीं रहता है. आगे जाकर ये बड़ा खतरनाक भी सिद्ध हो सकता है.

तीसरा- एक शोध में ज्ञात हुआ है कि लड़कियां जब पोर्न देखती हैं तो अकेले से ज्यादा वह अपनी साथ की लड़कियों के साथ देखना पसंद करती हैं. जिसके बाद वो बैठकर गप-शप कर सकें.

Back to top button