लड़कियां अपने ये 6 सीक्रेट भूलकर भी नहीं करती किसी से शेयर, चाहें तो आजमा लें…

कहा जाता है कि लड़कियां कोई सीक्रेट अपने तक नहीं रख सकतीं। उन्हें कुछ भी बताना खतरे से खाली नहीं होता। हालांकि ऐसा नहीं है। बहुत सी लड़कियां अपने दिल में कई राज़ आसानी से छुपा कर रख लेती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कियों के भी कुछ सीक्रेट होते हैं, जो वो किसी के साथ भी शेयर नहीं करतीं। खासकर अपने पार्टनर या बॉयफ्रेंड के साथ….

उम्र :- हां , आपने सही पढ़ा. लड़कियां अपनी उम्र किसी को नहीं बताना चाहतीं। ये सीक्रेट वो मरते दम तक अपने साथ रखती हैं। आपकी बेस्ट फ्रेंड, गर्लफ्रेंड या बहन चाहे कोई भी लड़की हो, उम्र एक ऐसी चीज है, जो कोई भी लड़की किसी को नहीं बताना चाहती।

वजन :- एक रिसर्च में यह बात सामने आई है कि मर्द अपनी हाइट और महिलाएं अपना वजन किसी से शेयर नहीं करना चाहतीं। लड़कियां अपना वजन बताने में कतराती हैं क्योंकि ज्यादातर लड़कियों का वजन या तो जरूरत से ज्यादा होता है या कम। अगर किसी लड़की का वजन ज्यादा है तो आप सोचने लगेंगे कि या तो वह खाती ज्यादा है या फिर आलसी है और अगर किसी लड़की का वजन कम है तो आप सोचेंगे कि उसका स्वास्थ्य ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें: जानें क्या होगा अगर हम रोजाना यूज़ करें एक्सपायरी डेट अंडरवियर

क्रश :- लड़कियां इगो की वजह से अपने क्रश का खुलासा किसी के सामने नहीं करना चाहती। शायद यही वजह है कि लड़कियां कभी लड़कों को प्रपोज नहीं करतीं।

मेकअप का खर्च :- लड़कियां ये बात भी किसी को नहीं बताना चाहतीं कि उनके मेकअप पर कितना खर्च होता है। अगर किसी लड़की के मेकअप का खर्च ज्यादा है तो आप यह अनुमान लगा सकते हैं कि हो सकता है वह अच्छी नहीं दिखती इसलिए ज्यादा मेकअप यूज करती है। लड़कियां इन सब अनुमानों से बचना चाहती हैं।

सैलरी :- शिष्टाचार कहता है कि पुरुषों से उनकी सैलरी नहीं पूछनी चाहिए। यह बात लड़कियों पर भी लागू होती है. सैलरी लड़कियों के लिए फ्रीडम की तरह होता है। वो इसे मनचाहे ढंग से खर्च करना चाहती हैं। इसलिए वो नहीं चाहती कि उनके फ्रीडम पर कोई सवाल करे।

डायट :- कोई भी लड़की अपनी इटिंग हैबिट किसी को नहीं बताना चाहती। कहते हैं कि आपकी डायट आपके बारे में बहुत कुछ बताती है। 

Back to top button