बिहार: लड़की के कपड़े उताकर VIDEO वायरल करने के मामले में 4 गिरफ्तार

बिहार के जहानाबाद में एक लड़की से साथ छेड़खानी करने और फिर वीडियो वायरल करने के मामले में चार लड़कों को गिरफ्तार किया गया है. चारों आरोपियों से जहानाबाद के नगर थाना में पूछताछ की जा रही है. ये सभी लड़के नाबालिग हैं. जानकारी के मुताबिक कुछ लड़कों ने मामले में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है.

आईजी नैय्यर हसनैन के द्वारा गठित एसआईटीम टीम के सदस्य अनिल कुमार सिंह जहानाबाद पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं. टीम इस बात जानकारी इक्कट्ठा करने में जुटी है कि इस कांड में और कौन कौन शामिल थे. साथ ही लड़की और बाइक पर सवार युवक के बारे में भी जानकारी प्राप्त की जा रही है.

स्थानीय सूत्रों के प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाइक रवि रंजन के नाम से रजिस्टर्ड है. रवि का एक दोस्त बाइक पर लड़की को बैठाकर जा रहा था तभी कुछ लड़कों ने दोनों को पकड़ लिया और फिर लड़की से छेड़खानी करने लगे.इसके बाद फिर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

जनता ने मुझे मौत के मुंह से वापस खींचा: अजीत जोगी

मालूम हो कि वीडियो में गुंडों की ऐसी हैवानियत दिखाई दे रही है, जिसकी हम आप कल्पना भी नहीं कर सकते. वायरल वीडियो में एक लड़की (देखने में लड़की भी नाबालिग ही दिख रही है) को एक साथ करीब आधा दर्जन लड़के पकड़कर उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं. उसके साथ नोंच-खसोट कर रहे हैं, हर लड़का उस पर टूट पड़ा है. लड़की उन सभी से खुद को बचाने की हरसंभव कोशिश कर रही है.

इस दौरान सभी लड़के उस लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश करने लगते हैं, जबकि लड़की भैया प्लीज.. भैया प्लीज की गुहार लगा रही है. वीडियो में एक बाइक गिरी हुई दिख रही है. संभव है लड़की किसी के साथ बाइक से कहीं जा रही हो और फिर इन नाबालिग गुंडों ने उन्हें घेर लिया हो.

गौरतलब है कि शनिवार से ही ये वीडियो जहानाबाद में वायरल हो रहा है. पुलिस तक भी वीडियो पहुंच चुका है. पुलिस इस वीडियो के बारे में जानकारी जुटा रही है. इधर वीडियो वायरल होने के बाद एसपी मनीष ने संज्ञान में लेते हुए सात अज्ञात लोगों के खिलाफ नगर थाना में मामला दर्ज कर लिया है और तफ्तीश करने में जुटी है. वीडियो जहानाबाद काको थाने का बताया जा रहा है. नंबर से बाइक मालिक का पता लगाया जा रहा है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अगर आपके शरीर के इस हिस्से में होता है दर्द तो आपको होने वाला है कैंसर

कैंसर एक ऐसी अवस्था है जिसमें शरीर के