UP: गाज़ियाबाद में बदमाशों ने अपार्टमेंट में घुसकर मारी गोली, इलाके में दशहत

गाज़ियाबाद के साहिबाबाद इलाके से खौफनाक तस्वीरें सामने आई हैं. यहां के शालीमार गार्डन में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े अपार्टमेंट में घुसकर गार्ड की बंदूक छीन कर उसे गोली मार दी. साहिबाबाद में यह वारदात अचानक नहीं हुई, बाकायदा फोन पर धमकी देने के बाद गार्ड को गोली मारी गयी है. घटना को अंजाम देने के बाद दो बाइक सवार बदमाशों ने सड़क पर भी हवाई फायरिंग की.

UP: गाज़ियाबाद में बदमाशों ने अपार्टमेंट में घुसकर मारी गोली, इलाके में दशहत

इलाके में खुलेआम फायरिंग की घटना से सनसनी फैल गई है. बदमाश जब फायरिंग कर रहे थे तब इलाके के लोग अपनी जान बचा कर भाग रहे थे. बदमाशों की यह करतूत यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

दरअसल मामला शालीमार गार्डन में एकता बिल्डर्स द्वारा बनाये गए अपार्टमेंट से जुड़ा है और कुछ फ्लैटों को कब्जाने की कोशिश से जुड़ा है. कुछ दिन पहले भी यहां फायरिंग की गई थी. साथ ही अपार्टमेंट में रह रहे कुछ लोगों को यह कहते हुए धमकी दी गयी कि यह ज़मीन उनकी है और रेजिडेंट इन कुछ फ्लैटों को छोड़कर चले जाएं. इस मामले की शिकायत साहिबाबाद पुलिस से की गई थी लेकिन पुलिस ने महज़ खानापूर्ति कर इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया था.

इसे भी देखें:- मुख्यमंत्री रूपाणी राहुल को बताया चमगादड़ों के नेता और कहा- नहीं दिखता विकास

वारदात के बाद बिल्डर ने अपार्टमेंट में प्राइवेट गार्ड तैनात कर दिया था जिसे बदमाशों ने शुक्रवार को दिन में 2 बजे गोली मारी. वारदात के बाद से अपार्टमेंट और आसपास रहने वाले लोग ख़ौफ़ज़दा हैं. उनका कहना है कि विवाद बिल्डर और फायरिंग करने वालों के बीच है लेकिन जान उनकी खतरे में पड़ी हुई है. दिनदहाड़े इस वारदात को इतनी आसानी से कर जाना स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े करता है.

Back to top button