Home > राज्य > दिल्ली > गाजियाबाद में पुलिस की वर्दी में बदमाशों ने ज्वेलर्स से लूटा 10 किलो सोना

गाजियाबाद में पुलिस की वर्दी में बदमाशों ने ज्वेलर्स से लूटा 10 किलो सोना

उत्तर प्रदेश में अपराधियो पर शिकंजा कसने के उद्देश्य से पुलिस भले ही बदमाशों के एनकाउंटर करने में जुटी है, लेकिन बदमाश पुलिस की लाख कोशिशों के बाबजूद भी अपने नापाक मंसूबों में कामयाब हो जाते है. इसका जीता जागता उदाहरण दिल्ली से सटे गाजियाबाद में उस वक्त सामने आया जब मुंबई के ज्वेलर्स कारोबारियों से करीब 10 किलो सोना लूट लिया.

गाजियाबाद में पुलिस की वर्दी में बदमाशों ने ज्वेलर्स से लूटा 10 किलो सोनासोन की कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है. बदमाशों ने पुलिस की वर्दी में वारदात को अंजाम दिया. उन्होंने गाड़ी को चेकिंग के उद्देश्य से रुकवाया था. इसके बाद गाड़ी के अंदर बैठ गए और हथियारों के बल पर गाड़ी को वजीराबाद रोड की तरफ ले गए. वहां पर बदमाशों ने इस बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाश चार थे. उनमें से दो पुलिस वर्दी पहने हुए थे.

जानकारी के मुताबिक, मुबंर्इ के कारोबारी 10 किलो सोना लेकर मेरठ से देर रात करीब 1:30 बजे वापस लौट रहे थे. इस दौरान गाड़ी में व्यापारी रोहित जैन, उनके साथी दीपक, किशन और ड्राइवर रामाशीष थे. सभी लोग करोड़ों की कीमत का सोना लेकर गाजियाबाद के रास्ते मुबंर्इ लौट रहे थे. रात करीब डेढ़ बजे जैसे उनकी गाड़ी साहिबाबाद के अंडरपास के नजदीक पहुंची.

एक दूसरी गाड़ी ने पीछा करते हुए ओवर टेक कर गाड़ी को रोक दिया. गाड़ी में सवार दो युवक पुलिस की वर्दी में थे. उन्होंने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए व्यापारियों की गाड़ी में सवार हो गए. यहां से बंधक बनाने के बाद व्यापारियों से करोड़ों रुपये का सोना लूट लिया. गाड़ी में पुलिसकर्मी बनकर बैठे बदमाशों ने व्यापारियों को गनप्वाइंट पर ले रखा था.

सोना कारोबारी से लूट के बाद गाजियाबाद सर्राफा व्यापारी और व्यापार संगठन के लोग भी साहिबाबाद थाने पहुचे हैं. लोगों का कहना है कि ट्रांस हिंडन एरिया में व्यापारियों से लगातार लूट की वारदात होती रही हैं. पुलिस माल को कम दिखाने का दबाव बना रही है, जो गलत है. पीड़ित व्यापारियों से भी उन्हें नहीं मिलने दिया जा रहा है.

मुंबई से फोन के जरिए वहां के व्यापारी संगठन के लोगों को घटना की सूचना मिली है. वो बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हैं. इस पूरे मामले में पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बोलने से कई घंटों तक इनकार करते रहे. हालांकि, पुलिस महकमे में इस घटना के बाद से पूरी तरह हड़कंप मचा हुआ है. गाजियाबाद में नए एसएसपी ने चार्ज संभाला है.

Loading...

Check Also

पुलवामा अातंकी हमले में शहीद हुआ उत्तराखंड का लाल, देर रात पहुंचेगा पार्थिव शरीर

पुलवामा अातंकी हमले में शहीद हुआ उत्तराखंड का बेटा, देर रात पहुंचेगा पार्थिव शरीर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों की ओर से रविवार की देर शाम सीआरपीएफ कैंप …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com