‘तैयार हो जाओ जलने के लिए: सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कसा करारा तंज

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया के अधिकतर देशों में लॉकडाउन लगा हुआ है. लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं.

वहीं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को एक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होना पड़ा था. लेकिन ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देते हुए हसीन जहां ने एक और वीडियो शेयर किया है.

हसीन जहां ने अपना वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि ‘तैयार हो जाओ जलने के लिए.’ इससे पहले भी हसीन जहां ने दो और वीडियो शेयर किए थे. हसीन जहां ने तब भी लिखा था कि ‘मैंने आग लगा दी है अब तुम फटते रहो.’

बता दें कि हसीन जहां अक्सर अपने वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. हसीन जहां को हाल ही में एक वीडियो की वजह से काफी ट्रोल किया गया था.

उस वीडियो पर ट्रोल होने के बाद हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और वह लगातार ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दे रही हैं. ट्रोल का शिकार होने के बाद हसीन जहां लगातार तीन वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं.

बता दें कि साल 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. हालांकि जांच के बाद बीसीसीआई ने शमी को मैच फिक्सिंग मामले में क्लीन चिट दे दी थी. उस वक्त दोनों के बीच का विवाद काफी सुर्खियों में रहा था. इस विवाद के बाद से हसीन जहां और मोहम्मद शमी अलग-अलग रहते हैं.

Back to top button