बिहार में शौच के लिए गई शादीशुदा महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म

- in अपराध

बक्‍सर। बिहार के बक्‍सर जिले के कोरानसराय थाना अंतर्गत एक गांव में एक शादीशुदा युवती के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इस मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि मुखिया पुत्र समेत दो आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है, जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं। युवती के साथ हुई गैंगरेप की घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है।बिहार में शौच के लिए गई शादीशुदा महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म

मिली जानकारी के मुताबिक मुगांव पंचायत के मुखिया वशिष्ठ यादव के पुत्र रंजीत यादव, पवन कुमार उर्फ लकड़ू यादव, राकेश कुमार पिता बीर बहादुर यादव. एवं दावथ थाना क्षेत्र के जगदरा गांव निवासी लालमोहन यादव के पुत्र जितेंद्र जादव ने गुरुवार की रात पडोस के गांव में नाच देखने जा रहे थे। इसी दौरान एक शादीशुदा बीस वर्षीय युवती अपनी छोटी बहन के साथ गांव से बाहर शौच करने गई थी।

मौके की तलाश पाकर वहशी युवको ने छोटी बच्ची को मारकर भगा दिया और शादीशुदा युवती के साथ सामूहिक गैंगरेप किया। पीडित युवती के चीख चिल्लाहट के बाद जब तक गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक चारों आरोपी युवक नौ दो ग्यारह हो गए। घटना की सूचना मिलते हैं कोरान सराय पुलिस द्वारा छापेमारी को पवन कुमार एवं राकेश कुमार यादव को दबोच कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई। घटना के बाद गांव में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी