MMS बनाकर छात्रा से दो बार किया गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज, आरोपी फरार

हमीरपुर के राठ इलाके में एक छात्रा से गैंगरेप कर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. युवती ने गांव के ही तीन लड़कों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पीड़ित के मुताबिक, आरोपियों ने उसका गैंगरेप किया और एमएमस बनाकर भी बनाया. अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए आरोपी पिछले दो सालों से उसका शारीरिक शोषण कर रहे थे. आरोपियों से आकर पीड़ित ने घटना की जानकारी अपने घर में दी, जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने मामले को दर्ज कराया. MMS बनाकर छात्रा से दो बार किया गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज, आरोपी फरार

MMS बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल
पीड़ित का आरोप है की आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बनाया. एमएमस बनाकर आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगे, तंग आकर छात्रा ने अपने परिजनों को आपबीती बताई. 

MMS कर दिया था वायरल 
जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया था. घटना की जानकारी के बाद पीड़िता के परिवार ने तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. 

प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका का किया रेप फिर जिंदा जलाया, गांव के मुखिया समेत 6 आरोपी गिरफ्तार

साल 2016 की घटना
पीड़िता के मुताबिक, घटना साल 2016 की है. तीन दिसंबर साल 2016 को वो खेत से घर आ रही थी. तभी पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास गांव तीन युवक मिले और जहरन उसे पकड़कर खेत में ले गए और गैंगरेप किया. इस दौरान उन्होंने उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली थी. 

आरोपियों ने दी धमकी
पीड़िता ने बताया कि 13 मार्च को एक युवक ने फिर उसके साथ फिर से रेप किया और पुलिस को बताने पर परिवार समेत उसे जान से मारने की धमकी दी. 

पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ केस
पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस का कहना है कि आरोपी अभी फरार हैं, लेकिन जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

 
Back to top button