गेल ने RCB के लिए दिया बड़ा बयान, कहा-‘मैं उनकी सबसे बड़ी…

- in खेल

आइपीएल के मौजूदा सत्र में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से विरोधी टीमों की नींद उड़ा देने वाले कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के द्वारा नहीं खरीदे जाने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। गेल ने बताया कि नीलामी से पहले आरसीबी की ओर से उन्हें फोन करके बताया गया था कि आपको रीटेन किया जायेगा लेकिन उसके बाद उनकी कोई बातचीत गेल से नहीं हुई। गेल ने आगे बताया कि जब दोबारा आरसीबी की ओर से कोई कॉल नहीं आयी तो उन्हें इस बात का आभास हो गया कि इस बार आरसीबी उन्हें अपनी टीम में शामिल नहीं करेगी।

गेल ने RCB के लिए दिया बड़ा बयान, कहा-‘मैं उनकी सबसे बड़ी...

आइपीएल के मौजूदा सत्र में गेल ने अब तक 4 मैचों में 252 रन बनाए हैं। गेल ने बताया कि कैरेबियन प्रीमियर लीग और बिग बैश जैसे लीग में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद उन्हें आरसीबी से टीम मैनेजमेंट से कॉल की गयी कि आपको रिटेन किया जाएगा, लेकिन बाद में आरसीबी मैनेजमेंट ने गेल से कोई बात नहीं की। गेल ने ये बातें एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट को दिये गये इंटरव्यू के दौरान बताई।

सोशल मीडिया पर कोई बोल रहा ‘सिंघम’ तो किसी ने माना ‘बब्बर शेर’ इस तरह ट्रेंड कर रहे धोनी

आइपीएल में सबसे ज्यादा अर्धशतक और सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले इस कैरेबियाई बल्लेबाज ने बताया कि मुझे नहीं लगता कि कैरेबियाई लीग, बिग बैश और आइपीएल के मौजूदा सत्र में मेरे प्रदर्शन को देखते हुए मुझे कुछ और साबित करने की जरूरत है। अगर आरसीबी ने मुझे रिटेन नहीं किया इसके लिए मैं उनसे झगड़ा तो नहीं कर सकता लेकिन मैं इस टीम की सबसे बड़ी ताकत था।

इसके अलावा उन्होंने इस इंटरव्यू में अपने भविष्य के दो सपनों के बारे में बताया पहला तो मौजूदा आइपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब को ट्राफी जीताकर चैंपियन बनाना और साल 2019 में वेस्टइंडीज को विश्वकप दिलाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

11 साल में मात्र 25 टेस्ट खेल पाए ये भारतीय खिलाड़ी, जानें इसकी वजह…

नई दिल्लीः हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा