बप्पा के दर पर पूरा अंबानी परिवार, बहू श्लोका का हाथ थामे दिखीं सास नीता

- in राष्ट्रीय

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार संग रविवार को मंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उनके घर की होने वाली बड़ी बहू श्लोका मेहता भी साथ दिखीं। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका के साथ तय हुई हैं, जिनकी प्री-एन्गेजमेंट सेरेमनी गोवा में एक दिन पहले हुई थी , जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। 

25 मार्च को पूरा अंबानी परिवार पूरे पारंपरिक अंदाज में बप्पा के दर्शन करने पहुंचा था, जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं। तस्वीरों में नीता अंबानी श्लोका का हाथ थामे नजर आ रही हैं, उनके एक तरफ श्लोका हैं तो एक तरफ उनकी खुद की बेटी ईशा। 

अब बाइक से लंचबॉक्स पहुंचाएंगे मुंबई के डब्बावाले

लोगों को नीता अंबानी का ये अंदाज काफी अच्छा लगा सोशल पर लोगों ने लिखा है कि नीता का ये अंदाज काफी अच्छा लगा , वो बहू और बेटी दोनों के साथ एक जैसी ही हैं। पीले रंग के सलवार सूट में श्लोका ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खिंचा है। आपको बता दें कि हाल ही के एक इंटरव्यू में नीता अंबानी ने कहा था कि मैं श्लोका को तब से जानती हूं जब वह चार साल की थीं, हमें खुशी है कि वो मेरे परिवार का हिस्सा बनने जा रही है। श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी गौरतलब है कि श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। ऐसी खबरे हैं कि इस साल के अंत में आकाश और श्लोका शादी कर लेंगे, दोनों की सगाई का फंक्शन मई में हो सकता है , सगाई और शादी दोनों ही मुंबई में ही होगी। ब्ल्यू इंडिया के प्रबंध निदेशक हैं रसेल मेहता आपको बता दें कि रसेल मेहता देश की बड़ी हीरा कंपनियों में से एक रोजी ब्ल्यू इंडिया के प्रबंध निदेशक हैं। श्लोका नेक्टफॉर संस्था की सह संस्थापक भी हैं, जो कि गैर सरकारी संस्थाओं की मदद करती है। रसेल मेहता का परिवार दक्षिण मुंबई में रहता है और अंबानी परिवार के बेहद करीबी है। 

You may also like

सड़क पर चलना हो जाएगा महंगा, पेट्रोल के बाद 14% तक चढ़ सकते हैं CNG के दाम!

सड़क पर चलने वालों के लिए बुरी खबर है.