OMG: पाकिस्तान में देखे गए विराट से लेकर बुमराह तक के हमशक्ल…

विराट और यूसुफ पठान के बाद अब टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को हाल ही में पाकिस्तान में देखा गया है। पाकिस्तान में बुमराह घूमते-फिरते या शॉपिंग करते नहीं बल्कि आम जनता के साथ मैच देखते दिखाई दिए। चौकिए मत, बता दें कि ये ‘जसप्रीत बुमराह’ वो नहीं है जिसके बारे में आप सोच रहे हैं। दरअसल, यह था उनका हमशक्ल, जिसे हाल ही में पाकिस्तान के गद्दाफी स्टेडियम में देखा गया।

From Viraat to Bumrah

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को धूल चटाने वाली क्रिकेटर का अपमान, धक्के देकर मंच से निकाला

स्टेडियम में बैठे बुमराह के हमशक्ल को देखकर लोग भी हैरान रह गए और उनके साथ सेल्फी खिंचवाने लगे। बुमराह के इस हमशक्ल से लोगों की मुलाकात वर्ल्ड इलेवन और पाकिस्तान के बीच हुई टी20 के दौरान थी, जिसके  बाद लोगों ने उनके साथ ली हुई सेल्फी को सोशल मीडिया पर डाल दिया और देखते ही देखते वह वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर डाली गई फोटो के साथ लोगों ने बुमराह को पाकिस्तान आने के लिए थैंक्स कहा और पाकिस्तान-वर्ल्ड इलेवन के बीच हुए मैच देखने आए बुमराह को थैंक्स कहा। इतना ही नहीं साथ ही फैंस ने लिखा कि आप हमेशा पाकिस्तान को सपोर्ट करते हो।

गौरतलब है कि इससे कुछ पहले ही युसूफ पठान को भी पाकिस्तान के लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम पर मंगलवार की रात मेजबान टीम और वर्ल्ड इलेवन के बीच टी-20 मैच खेले गए मैच में देखा गया था। मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की गई, जिसके मुताबिक एक भारतीय क्रिकेटर भी ये मैच देखने गद्दाफी स्टेडियम में पहुंचा। एक पाक फैन ने ट्वीट किया, ‘कल के मैच में गद्दाफी स्टेडियम पर यूसुफ पठान। थैंकयू यूसुफ पठान।’ आपको बता दें कि वर्ल्ड इलेवन की जो टीम पाकिस्तान खेलने गई है, उसमें कोई भी भारतीय क्रिकेटर शामिल नहीं है।

लगता है सभी इंडियन क्रिकेटर्स के हमशक्ल पाकिस्तान में ही घूम रहे हैं। जसप्रीत बुमराह और यूसुफ पठान से पहले टीम के कैप्टन विराट कोहली भी देखे जा चुके हैं। विराट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वो पाकिस्तान के डोमिनोज पर पिज्जा बनाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन जरा रूकें, इससे पहले कि आप ये सोचें कि विराट पाकिस्तान के डोमिनोज में पिज्जा बना रहें हैं, तो आपको बता दें कि वो विराट नहीं बल्कि उनके जैसे दिखने वाले कोई और शख्स है, जो पाकिस्तान के डोमिनोज में काम करता है। विराट के इस हमशक्ल का वीडियो ‘जस्ट पाकिस्तानी थिंग्स’ नाम के एक फेसबुक अकाउंट से सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड किया है। इस वीडियो पर कई लोगों ने लाइक्स और कमेंट किया है। एक यूजर ने तो लिखा है, थोड़ा सा और जूम करो तो अंदर से अहमद शहजाद निकलेगा।

https://www.facebook.com/JustPakistaniThingsOfficial/videos/837236799766451/

Back to top button