इन 5 जगहों पर Kiss करने से लड़कियां हो जाती हैं बेहद पागल

किसी भी रिलेशनशिप में प्यार ही सबसे पहले प्यार का प्रतिक माना जाता हैं किस के अहसास से ही हमें मालूम हो जाता हैं कि वो हमसे कितना प्यार करता हैं साथ ही किस प्यार जताने का एक बेहतरीन और सबसे प्राकृतिक व आसान तरीका होता हैं किस बेहद ही नाजुक अहसास होता हैं। खासकर लड़कियां इस अहसास को लेकर काफी संवेदनशील होती है। अक्सर लड़कियां लवमेकिंग के दौरान सेक्स से किस को बेहद इंजॉय करती हैं लवमेकिंग के दौरान अगर लड़कियों के सेंसेटिव पार्ट पर किस कर दिया जाएं न सिर्फ वो सिहर जाती हैं, बल्कि वो भावनात्मक रुप से आपके ज्यादा अटैच में आ जाती है

अगर आप अपने प्यार की शुरुआत अपने पार्टनर की गर्दन पर किस करने से करें तो ज्यादा अच्छा रहेगा, क्योंकि गर्दन लड़कियों की बॉडी का सबसे सेंसेटिव पार्ट होता है। गले में किस करने से लड़कियों को बहुत अच्छा लगता है।

2. गर्दन पर किस करने के बाद आप अपने पार्टनर की पीठ पर किस कर सकते हैं पीठ पर किस करना भी लड़कियों को बहुत अच्छा लगता हैं ये आपके लिए मेजिकल किस का काम कर सकता है।छोटे लिंग से भी दें लड़की को पूरा मज़ा!!

सोने से पहले बीवी के साथ जरूर करें ये काम, कभी नहीं होगे परेशान

3. फॉरहेड पर किस करना लड़कियों को इमोशनली अटैच करता हंै जब आप अपने पार्टनर के सिर पर किस करते हंै तो ऐसा करके आप उसके प्रति प्यार और केयर की भावना जाहिर करते हैं और आप ये यकीन दिलाते हैं की आप उनकी कितनी फिक्र करते है।

4. अगर आप अपने पार्टनर की उंगलियों को प्यार से चूमते हैं तो उन्हें अच्छा महसूस होता हैं आप एक जेंटल किस से शुरुआत कर सकते हैं और उन्हें एक अपनापन लगेगा।

5. जब आपकी पार्टनर किसी काम में बिजी हो, तो पीछे से जाकर अपने प्यार को उनके कानों पर भी किस कर सकते हैं ऐसा करने से आपकी पार्टनर को लगेगा कि आप उसे अटैंशन देने के साथ उनकी परवाह भी करते हैं कान एक संवेदनशील अंग होता है, यह लवमेकिंग शुरू करने के लिए सही शुरुआत हो सकती है

Back to top button