श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंची रेखा के साथ हो गई ये बड़ी घटना, बुलाने पड़े पुलिस और जवान

जहां बॉलीवुड की चांदनी के मौत से लोग सकते में हैं वहीं अनिल कपूर के घर श्राद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया है. शनिवार को हुई श्रीदेवी की आकस्मिक मौत से हर जगह हडकंप मच गया है. रूप की रानी अपने चाहने वालों को सदमा देकर हमेशा के लिए अलविदा कह गईं हैं. बता दें कि 24 फरवरी को दिल का दौरा पड़ने की वजह से दुबई में उनकी मौत हो गई. शनिवार रात करीब 11 बजे श्रीदेवी को दिल का दौरा पड़ा. वह दुबई एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने गई थीं.

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंची रेखा के साथ हो गई ये बड़ी घटना, बुलाने पड़े पुलिस और जवानकहा जा रहा है कि जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा तब वह बाथरूम में थीं. बाथरूम में श्रीदेवी बेहोश हो गईं और कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई. जब श्रीदेवी की मौत के बारे में लोगों को पता चला तब कोई इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा था. सबको लग रहा था कि ये महज अफवाह है. लेकिन खुद उनके देवर संजय कपूर ने इस बात की जानकारी दी तब जाकर मौत की पुष्टि हुई. फिलहाल उनका पोस्टमॉर्टम हो चुका है और रिपोर्ट आने के बाद उनके पार्थिव शरीर को आज शाम तक मुंबई लाया जाएगा. श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले इलाके में किया जाएगा.

बता दें कि श्रीदेवी की उम्र 54 साल थी. श्रीदेवी हिंदी फिल्म जगत की पहली सुपरस्टार कही जाती थीं. श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी हैं. श्रीदेवी की मौत के बाद उनके घर चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी. फैन्स से लेकर नामी गिरामी हस्तियां उनके घर आने लगीं. सभी बेसब्री से उनके पार्थिव शरीर का इंतजार कर रहे हैं. मौत की खबर आते ही सुपरस्टार रजनीकांत श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे. इसके अलावा सारिका अपनी बेटी श्रुति हसन के साथ भी अनिल के बंगले पर दिखीं. अभिनेत्री रेखा भी बेटी जहान्वी को सांत्वना देने उनके घर पहुंची. लेकिन इस बीच रेखा के साथ भी एक बड़ा हादसा हो गया.

रेखा को देखकर टूट पड़ी मीडिया

बता दें कि जब सुपरस्टार रेखा श्रद्धांजलि देने श्रीदेवी के घर पहुंची तब उनके साथ एक दुखद घटना घट गई. रेखा ने एक बेहद ही अजीबो गरीब स्थिति का सामना किया. श्रीदेवी की मौत की खबर आते ही अनिल कपूर के घर मीडिया इकठ्ठा हो गई. घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा लग गया. रेखा के वहां पहुंचते ही मीडियाकर्मी उनकी प्रतिक्रिया लेने के लिए उनके पास पहुंच गए. रेखा की प्रतिक्रिया और तस्वीर लेने के लिए पत्रकारों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया. उसके बाद जो हुआ किसी को अंदाजा भी नहीं था.

घर के अंदर जाने के लिए करना पड़ा घंटों इंतजार

दरअसल, रेखा को देखते ही मीडिया उन पर टूट पड़ी. ऐसे में रेखा के बॉडीगार्ड और उनकी पीआर टीम मीडियाकर्मियों को उनकी कार से दूर रखने की कोशिश करने लगे. इस दौरान रेखा अपनी कार के अंदर ही बैठी रहीं. काफी देर तक रेखा को अपनी कार के अंदर बैठना पड़ा. कहां रेखा इस दुख की घड़ी में बेटी को सांत्वना और श्रद्धांजलि देने पहुंची थीं और कहां उन्हें कार में बैठकर अंदर जाने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा. बाद में वहां मुंबई पुलिस के ऑफिसर्स और जवान बुलाये गए तब जाकर उन्हें घर के अंदर एंट्री मिली.

Loading...

Check Also

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका और एक्टर रणवीर सिंह की शादी के दिन करीब आते जा रहे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com