निजी एयरलाइन की महिला स्टाफ से बदसलूकी, आरोपी ने मांगी माफी

हैदराबाद में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक निजी एयरलाइन की महिला कर्मी से नशे में धुत दो व्यक्तियों द्वारा बदसलूकी करने का एक वीडियो वायरल हुआ है. इसके बाद दो व्यक्तियों के खिलाफ उपद्रव करने का मामला दर्ज किया गया है.निजी एयरलाइन

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में महिला को दोनों आरोपियों का सामना करते हुए देखा जा सकता है. वह उन्हें हवाई अड्डे पर पुलिस चौकी की ओर ले जाती दिख रही है. वीडियो में दोनों व्यक्ति महिला से माफी मांगते और पैर छूते दिख रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना शनिवार आधी रात की है. राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा थाने के उपनिरीक्षक रमेश नाइक ने कहा कि महिला ने व्यक्तियों के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. उन्होंने पुलिस को बाद में बताया कि वे छात्र थे.

उन्होंने कहा कि दोनों नशे की हालत में पाए गए और उनके खिलाफ उपद्रव करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. इस केस तहत उनके खिलाफ जांच जारी रहेगी. लेकिन पीड़िता एयरलाइन की महिला कर्मी ने उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी है.

इसे भी पढ़े: शादीशुदा ज़िन्दगी में मचा बवाल, प्रेगनेंट हुई तो उस के बाद किया ये काम..

बताते चलें कि इसी साल फरवरी में महाराष्ट्र के नागपुर में जेट एयरवेज की फ्लाइट में दो एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. छेड़छाड़ का आरोपी पेशे से एक हार्डवेयर इंजीनियर बताया गया था. वारदात के वक्त वह शराब के नशे में धुत था.

23 साल के आरोपी हार्डवेयर इंजीनियर का नाम आकाश गुप्ता था. मध्य प्रदेश के बालाघाट का रहने वाला आकाश मुंबई से नागपुर जा रहा था. पुलिस के मुताबिक, आकाश ने सफर के दौरान फ्लाइट में खाना परोस रही दो एयर होस्टेस का जबरन हाथ पकड़ लिया था.

फ्लाइट के क्रू ने आकाश को ऐसा न करने की हिदायत दी. इसके बाद आकाश क्रू मेंबर्स से ही उलझने लगा. पीड़ित एयर होस्टेसने फ्लाइट के कैप्टन गोपाल सिंह और मोहन सिंह से शिकायत की थी. इसके बाद सीआईएसएफ ने आरोपी को हिरासत में ले लिया था.

Back to top button