संपत्ति के लिए चाकुओं से गोद दिया पिता का शरीर

बिहार के कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां एक बेटे ने संपत्ति के लिए अपने पिता की ही पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपी ने पहले तो पितो को क्रिकेट बैट से मारा. जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उनके शरीर पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर डाले. पुलिस के अनुसार, भभुआ थाना क्षेत्र के कुडासन गांव निवासी दिनेश ने मंगलवार की देर रात अपने पिता अलियार राम (70) से कुछ पैसे की मांग की.

पैसे की मांग पर उसके पिता ने उसे पैसे देने से मना कर दिया. इससे नाराज होकर दिनेश ने लकड़ी के बैट और चाकू से अपने पिता हमला कर दिया. क्रिकेट बैट और चाकू के हमले से अधमरे हो चुके अलियार ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया.

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को कहा कि सुबह आरोपी फरार होने की योजना बना रहा था, तभी ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ओडिशा: 7 नक्सलियों को पुलिस ने किया ढेर

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले में आरोपी बेटे से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि संपत्ति को लेकर पिता-पुत्र में अक्सर विवाद होता रहता था.

 
Back to top button