इंदौर में युवती से गैंगरेप

- in अपराध
मध्य प्रदेश में बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। 24 घंटे में 4 बलात्कार की खबरों ने राज्य को हिला कर रख दिया है। वहीं इससे पहले मंदसौर में 7 साल की बच्ची और सतना में 4 साल की बच्ची से गैंगरेप की घटनाओं ने पूरे देश को झकझोर दिया था। लेकिन अब एक और खबर आ रही है जहां छोटी ग्वालटोली पुलिस ने एक युवती की रिपोर्ट पर उसके साथ गैंगरेप किए जाने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने आरोपियों की पहचान व्यवसायी हरपाल ऊर्फ मोनू भाटिया, अभिमन्यु तिवारी, इंद्रजीत सिंह व सुग्रीव सिंह के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि अभिमन्यु तिवारी, इंद्रजीत सिंह व सुग्रीव सिंह व्यवसायी हरपाल के यहां ही काम करते हैं।  

युवती ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि उसका पति भाटिया के खंडवा स्थित दफ्तर में ही अकाउंटेंट का काम करता है। उसके पति को 2016 में एक झूठे मामले में उसे जेल में बंद करवा दिया था। उसके पति को छुड़वाने के नाम पर युवती को बुलाया गया और उसके साथ होटल में सामूहिक दुष्कर्म किया गया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। 

प्रॉपर्टी के लिए पिता की कर दी हत्या

भाटिया ने कहा कि उस पर लगाए जा रहे आरोप सरासर गलत हैं। उसने वरिष्ठ पुलिस अफसरों को कुछ दस्तावेज दिए हैं जिसमें उसका कहना है कि जिस समय की यह घटना बातई जा रही है तब वह हांकांग में था। पुलिस इस मामले में भी जांच कर रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी