50 साल के नेताओं से भी कर सकता हूँ मुकाबला: कमलनाथ

हाल ही में मध्य प्रदेश कांग्रस अध्यक्ष चुने गए दिग्गज नेता कमलनाथ लगातार प्रदेश में अपने बयानों स सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब जब उनकी उम्र को लेकर सवाल उठने लगे तो उन्होंने सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी को चुनौती देते हुए कहा कि मैं भाजपा के 50-60 साल के नेताओं से भी मुकाबला करने को तैयार हूँ. गौरतलब है कि हाल ही में उनकी उम्र को लेकर कई सवाल खड़े हुए थे. और अब कमलनाथ ने अपने ही अंदाज में भाजाप को जवाब दिया हैं. 

शिवराज सरकार में मंत्री नरोत्तम मिश्रा, जयंत मलैया, गोपाल भार्गव और प्रवक्ता राजो मालवीय आदि ने कमलनाथ की उम्र को लेकर सवाल उठाए हैं. इस पर कमलनाथ ने कहा है कि वे अपनी उम्र को छुपाते नहीं हैं. बता दे वे अभी 72 वर्ष के हैं. जो है सामने है, उम्र से काम पर कोई फर्क नहीं पड़ता. कमलनाथ ने भाजपा नेताओं को जवाब देते हुए कहा कि वह भाजपा के 50-60 साल के लोगों से भी मुकाबला करने को तैयार हैं.

आधार पर आज ही फैसला आने की संभावना

गौरतलब है कि राज्य में साल के अंत में या 2019 की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं. और इसे लेकर लगातार नेताओं के बयान आ रहें हैं. इस संबंध में पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि कमलनाथ को अब बयानबाजी के दौरान वयोवृद्ध नेता या बुजुर्ग नेता कहकर पुकारा जाना चाहिए. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज ने अपने नेताओं से कहा है कि वे कांग्रेस के हर कमेंट का जोरदार जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहें. 

Back to top button