मासूम बच्ची से 73 साल के बुजुर्ग ने की गन्दी बात, गिरफ्तार

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में बच्चियों के साथ अश्लील हरकतों से लेकर रेप तक की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा घटना में एक 73 वर्षीय बुजुर्ग पर दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह शर्मनाक वारदात गाजियाबाद के मसूरी थाना इलाके की है. जहां रहने वाले 73 साल के एक बुजुर्ग ने पड़ोस में रहने वाली मासूम बच्ची को अपने घर बुलाया और उसके साथ गंदी हरकत की. बच्ची ने घर जाकर इस बारे में अपने माता-पिता को बताया. बच्ची की बात सुनकर घरवाले सकते में आ गए.

सेंगर मेरी पार्टी में होते तो निकाल दिया होता: ओम प्रकाश राजभर

परिजन फौरन बच्ची को लेकर पुलिस के पास पहुंच गए और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना के बाद बच्ची काफी सहमी हुई है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची और आरोपी बुजुर्ग का मेडिकल कराया है.

 

इलाके में इस घटना को लेकर रोष बना हुआ है. हालिया दिनों में ऐसी घटनाएं बढ़ी हैं. ऐसे में ज़रूरी है कि अभिभावक अपने बच्चों का ख्याल रखें और उनकी किसी भी शिकायत को ध्यान से सुनें. ताकि उनके साथ होने वाली गलत हरकतों को रोका जा सके.

Back to top button