दोस्त ने दोस्त के घर में युवती से किया रेप

- in अपराध

उत्तराखंड के उत्तरांचल से एक सनसनीखेज घटना सामने आ रही है. यहाँ पर एक युवक पर एक युवती ने बलात्कार का आरोप लगाया है. मामले में बताया जा रहा है युवती ने अपने चचेरे भाई के दोस्त पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. इस मामले मे पुलिस जाँच में जुटी चुकी है. 

थाना प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि पीड़िता के अनुसार वह 2009 में चंद्र प्रकाश गंगवार निवासी इंदिरानगर, बरेली के संपर्क में आई. चंद्र प्रकाश उसके चचेरे भाई के साथ बीटेक कर रहा था. जिसके बाद वर्ष 2011 में चंद्र प्रकाश कुरुक्षेत्र में एमटेक करने चला गया था.  जहां से वह इस लड़की के साथ फोन से संपर्क में बना हुआ था. पीड़ित की तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दिल्‍ली में पुलिस चौकी के पास युवक को मारी गई गोली

जिसके बाद उनकी दोस्ती और गहरी हो गई और वह लड़की से मिलने देहरादून आने लगा. बाद में युवक ने लड़की को शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बना लिए. लड़की ने बताया कि आरोपी ने 2013 तक  एक मकान में आकर कई बार उससे शारीरिक संबंध स्थापित किये. मामले मे जब लड़की को आरोपी की बहन की शादी का पता चला तो उसने वहां जाकर आरोपी के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया. आरोपी की तलाश जारी है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित