दिल्‍ली में पुलिस चौकी के पास युवक को मारी गई गोली

- in अपराध

दिल्ली का संगम पार्क इलाका सोमवार की रात गोलीयों की आवाज से गूंज उठा. एक युवक को आधा दर्जन से भी ज्यादा गोलियां मारी गईं, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक अरुण कुमार मॉडल टाऊन एमसीडी कॉलोनी का रहने वाला बताया जा रहा है. वो यहां संगम पार्क में क्या करने आया था इस बात का पता नहीं चल सका है.

जिस तरह से युवक को गोली मारी गई है उससे मालूम होता है कि युवक के साथ गहरी दुश्मनी थी. क्योंकि ज्यादातर गोलियां अरुण के फेस ओर छाती के पास ही मारी गई है. भारत नगर थाना इलाके में बीते एक महीने में ये तीसरी हत्या है. स्थानीय लोगों का कहना है कि भारत नगर थाना इलाके में जुए सट्टे का कारोबार चल रहा है. पुलिस भी हर महीने इनसे लाखों की उगाही कर रही है. इस लिए पुलिस का अपराधियों पर कम और नोटों की उगाही पर ज्यादा ध्यान है.

भारत नगर थाना इलाके में एक के बाद एक हत्याएं होने से ये साफ है कि यहां अपराधियों के हौसले कितने बुलन्द हैं. इससे पहले भी हुई दो हत्याएं मामूली सी बात को लेकर की गई थीं. दीपक नाम के शख्स को महज 1500 रुपए के लिए चाकुओं से गोदकर मार दिया गया था.

नोएडा में 2 आतंकियों के पकडे जाने से मचा हडकंप

अभी कुछ दिन पहले सागर उर्फ अली नाम के शख्स की हत्या भी पानी की बोतल के पीछे कर दी गई थी. जिस तरह से यहां लूट और मर्डर की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है ये तो साफ है कि पुलिस का अपराधियों में कोई खौफ नहीं है. वो जब चाहे, जहां चाहे आते हैं और वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे देखती रह जाती है.

फिलहाल मृतक अरुण कुमार के शव को देर रात दीपचन्द बन्धु अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित