चार साल की बच्ची का हाथ कटा हुआ शव मिला, मचा हडकंप

- in अपराध

मुंबई के पावरलूम शहर भिवंडी में झाड़ियों से चार साल की लड़की का शव मिला है और उसके हाथ कटे हुए हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गौतम नगर में रहने वाली लड़की मंगलवार शाम को अपने घर के पास से लापता हो गई थी.

लड़की अपने भाई के साथ अपने घर के नजदीक एक खाली मैदान में दूसरे बच्चों के साथ खेलने गई थी. भिवंडी पुलिस के तहत आने वाले भोईवाड़ा के वरिष्ठ निरीक्षक वी डी भिसे ने कहा कि उसका भाई घर लौट आया जबकि लड़की दूसरे बच्चों के साथ खेलती रही.

अधिकारी ने बताया कि जब देर शाम तक बच्ची घर नहीं लौटी तो उसके माता-पिता उसे ढूंढने निकले. लड़की के ना मिलने पर उन्होंने पुलिस में शिकायत की.पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम को लड़की का शव उसके घर से मात्र 300 मीटर की दूरी पर झाड़ियों में मिला और उसके हाथ कटे हुए थे.

सलमान खान के वकील को अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने दी जान से मारने की धमकी

उन्होंने बताया कि लड़की की गर्दन के पीछे चोट के निशान थे. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.पुलिस ने बताया कि आईपीसी की धारा 302 और201 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

भिसे ने बताया कि अभी हत्या के मकसद का पता नहीं चला है. उन्होंने बताया कि जांच में ही पता चलेगा कि क्या यह बच्चों की बलि का मामला है.

 

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की