तेजप्रताप की शादी से लौटते किशनगंज राजद जिलाध्‍यक्ष सहित चार की मौत

अररिया। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी से लौटते वक्‍त सड़क दुर्घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना रविवार की सुबह की है। दुर्घटना में किशनगंज के राजद जिलाध्‍यक्ष सहित चार लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अररिया के सिंगराहा अंतर्गत पोठिया स्थित सड़क पर फॉरबिसगंज से अररिया की ओर जा रही एक स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई।तेजप्रताप की शादी से लौटते किशनगंज राजद जिलाध्‍यक्ष सहित चार की मौत

गाड़ी डिवाइडर तोड़कर सड़क के दूसरी ओर चली गई। उस ओर वह विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। कहा जा रहा है कि दुर्घटना का कारण चालक को झपकी आ जाना था। बताया जाता है कि चालक की नींद नहीं पूरी होने से उसकी आंख बंद हो गई, जिसके चलते अनियंत्रित  स्कार्पियो डिवाइडर पार करते हुए सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई। 

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना इतनी जबरदस्‍त थी कि स्‍कॉर्पियो के परखचे उड़ गए। स्‍कॉर्पियो सवार सभी लोग मौके पर ही मारे गए। मारे गए लोगों में किशनगंज के राजद जिलाध्यक्ष इंतखाब आलम बबलू, राजद नेता इकरामुल हक बागी, किशनगंज सदर निवासी वाहन चालक साहिल तथा किशनगंज के दिधलबैंक निवासी पप्पू शामिल हैं। राजद जिलाध्‍यक्ष इंतखाब आलम पूर्व केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री रफीक आलम के भतीजे थे। मृतक इकरामुल हक बागी जनता दल सरकार में कल्याण मंत्री रहे सुलेमान बागी के पुत्र थे। 

Loading...

Check Also

रणजी मुकाबल: मणिपुर की पूरी टीम 185 रन पर आउट...

रणजी मुकाबल: मणिपुर की पूरी टीम 185 रन पर आउट…

रणजी मुकाबले के तीसरे दिन मणिपुर ने 143 रन के बाद खेलना शुरू किया। लगातार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com