बंद मकान में मिले 6 दिन पुराने शव

- in अपराध

जालौन के कोंच नगर में बंद पड़े एक मकान से सोमवार सुबह जेठ और बहू का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि दोनों शव तकरीबन 6 दिन पुराने हैं, जिनसे बदबू आ रही थी.

भाई की पत्नी के साथ रह रहे थे कमलेश कुमार कुशवाहा 

घटना कोंच कोतवाली के नदीगांव रोड की बताई जा रही है. यहां पर सड़क किनारे कमलेश कुमार कुशवाहा मकान बनाकर अपनी भाई की पत्नी के साथ कई सालों से रह रहे थे. लेकिन कुछ समय से उनका कोई अता-पता नहीं चल रहा था, जिसके बारे में अन्य परिजनों ने कमलेश के पुत्र पंकज को औरंगाबाद सूचना दी.

छत के रास्ते आंगन में पहुंची पुलिस

जानकारी मिलने के बाद अपने पिता की तलाश में पंकज अपने मकान पर आया तो उसे पूरा मकान बंद मिला. उसने इसकी सूचना पुलिस को दी गई. कोंच कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन अंदर से बंद होने के कारण पुलिस को छत के रास्ते आंगन में जाना पड़ा. अंदर पहुंची पुलिस को दो शव पड़े मिले, जिनसे से बदबू आ रही थी. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है शव करीब 6 दिन पुराने लग रहे हैं.

गुड़िया रेप मर्डर केस: CBI के हत्थे लगा ये सबूत

दोनों शवों में से एक जला हुआ दूसरा अधजला

एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने बताया कि दोनों शवों में से एक जला हुआ दूसरा अधजला है और दोनों फांसी पर लटके थे. उन्होंने बताया कि कमलेश अपने भाई की मौत के बाद उसकी पत्नी के साथ रह रहा था. उन्होंने बताया कि यह हत्या है या आत्महत्या, इसके बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकेगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे