वन विभाग के अधिकारियों पर किए गए हमले के दो और आरोपी गिरफ्तार

- in अपराध
स्यूंक पर रेत माफिया द्वारा वन विभाग के अधिकारियों पर किए गए हमले के दो अन्य आरोपियों को भी मुल्लांपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान लवप्रीत सिंह व अमरदीप सिंह के रूप में हुई है। आरोप है कि हमले में अमरदीप की आई-20 कार का प्रयोग किया गया जबकि लवप्रीत ट्रैक्टर चलाता था। सारे आरोपियों को मटौर थाने ले जाया गया, जहां पर पहले से ही आईजी रोपड़ रेंज बी नीरजा समेत तमाम अधिकारी मौजूद थे। यहां आरोपियों से पूछताछ की गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ में कई और राज खुलेंगे।

जिक्रयोग है कि न्यू चंडीगढ़ स्थित स्यूंक रोड पर गत सोमवार देर रात रेत माफिया ने वन विभाग के ब्लॉक अफसर दविंदर सिंह व उनकी टीम पर तेजधार हथियारों व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। अधिकारियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर वन गार्ड रविंदर सिंह व बेलदार मौके पर पहुंचे तो आरोपियों ने उन पर भी हमला बोल दिया, जिससे वे भी घायल हो गए। इसके बाद आरोपी मौके अपने ट्रैक्टर व कार से फरार हो गए। वहीं, घायल ब्लॉक अफसर व बेलदार को पीजीआई में पहुंचाया गया।

मेजर की पत्नी की हत्या मामले में दूसरा मेजर गिरफ्तार

दोनों के सिरे व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटे आई हैं। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई। इसके बाद पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ धारा 307 के तहत केस दर्ज किया था। साथ ही चार आरोपियों को काबू कर लिया था जबकि दो आरोपी पुलिस की पकड़ से बच गए थे। जिन्हें भी पुलिस ने काबू कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे