पहली बार जाह्नवी कपूर ने सारा अली खान प्रतिस्पर्धा को लेकर किया बड़ा खुलासा

- in मनोरंजन

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकास्ट अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर खासे सुर्खियों में छाए हुए हैं। बताते चलें कि  इस साल फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों के किड्स बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर हैं। जो फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं।

उनके साथ ही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने भी बॉलीवुड में कदम रख लिया हैं। बताते चलें कि सारा फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैंं। ऐसे में जाह्नवी और सारा अली खान के बीच बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर कॉम्पिटीशन होना जाहिर सी बात हैं। लेकिन खुद जाह्नवी ने कहा है कि एक दर्शक के तौर पर वह नए चेहरे देखने को लेकर उत्सुक हैं लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें और एक अन्य अभिनेत्री सारा अली खान को एकदूसरे के खिलाफ खड़ा किया जा रहा है।

बताते चलें कि सारा की फिल्म ”केदारनाथ इस साल के अंत तक रिलीज होगी। जाह्नवी को सारा से काफी उम्मीदें हैं और कहा है कि, ”मैं वास्तव में कई चेहरे और नयी प्रतिभाएं देखकर बहुत रोमांचित हूं। मुझे प्रसन्नता है कि मैं सारा को पहले से जानती हूं। मेरा मानना है कि वह बहुत आकर्षक हैं, जिंदादिल और ऊर्जा से भरी हुई हैं। मैं इसे देखने के लिए बहुत रोमांचित हूं कि वह क्या पेश करती हैं।”

2018 के नये चेहरों का वर्ष होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने खुलासा किया कि उनसे अक्सर सारा के साथ उनकी ‘प्रतिस्पर्धा’ के बारे में पूछा जाता है। उन्होंने कहा, ”पिछले एक महीने के दौरान मुझसे प्रतिस्पर्धा के बारे में काफी पूछा गया है। मुझे यह अजीब लगता है क्योंकि इशान खट्टर से यह नहीं पूछा जाता। मेरा मानना है कि ऐसा इसलिए कि मैं एक लड़की हूं …।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा