Home > मनोरंजन > Videos: सिर्फ एक्शन और डांस ही नहीं, उड़ने में भी माहिर हैं टाइगर श्रॉफ

Videos: सिर्फ एक्शन और डांस ही नहीं, उड़ने में भी माहिर हैं टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अक्सर ही अपने एक्शन और डांस को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनते हैं. कुछ वक्त पहले ही टाइगर की फिल्म ‘बागी 2’ रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. टाइगर श्रॉफ अब तक अपनी इस फिल्म की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग टाइगर को फॉलो करते हैं और उनके एक्शन और डांस को काफी पसंद करते हैं. आपको बता दें कि टाइगर मार्शलआर्ट्स में काफी अच्छे हैं और वह टाइक्वानडो में ब्लैक बेल्ट भी हैं.सिर्फ एक्शन और डांस ही नहीं, उड़ने में भी माहिर हैं टाइगर श्रॉफ

हाल ही में टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. उनके द्वारा इस वीडियो को 4 दिन पहले शेयर किया गया था लेकिन उनके इस वीडियो को लोग काफी  पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को देख आप खुद भी यह कहेंगे कि वह उड़ सकते हैं. टाइगर के इस वीडियो को अब तक 2,919,808 बार देखा जा चुका है और इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘मैं मानता हूं कि मैं उड़ सकता हूं’. हालांकि, उनका ऐसा कहना गलत नहीं है. 

टाइगर की फिल्म ‘बागी 2’ को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 165 करोड़ का कारोबार किया और यह टाइगर की अब तक की फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई. इस फिल्म के बाद अब फैन्स ‘बागी 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है कि बागी में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आईं थी. वहीं ‘बागी 2’ में टाइगर के साथ दिशा पटानी ने अहम भूमिका निभाई थी. इसके अलावा टाइगर इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं. 

I beleive i can fly….#almosttttttt ????

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on May 9, 2018 at 9:31pm PDT

Loading...

Check Also

शादी के बाद दीपिका के ससुर ने बहू के सामने की ये चौका देने वाली हरकत, रणवीर ही क्या पूरा घर ही..

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब ऑफिशियली पति-पत्नी के बंधन में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com