Flipkart Sale: सस्ते में टीवी खरीदने का सुनेहरा मौका, कंपनी दे रही बंपर डिस्काउंट

अगर आप एक प्रीमियम फीचर वाली बड़े साइज की स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं, तो वाजिब है कि आपको ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। लेकिन Flipkart सेल आपको कम दाम में प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्ट टीवी खरीदने का मौका दे रही है, जो 55 इंच स्क्रीन साइज में आती है। यह Thomson ब्रांड की स्मार्ट टीवी है, जो 4K वीडियो को सपोर्ट करती है। इस स्मार्ट टीवी को Flipkart Electronics Sale में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है, जहां स्मार्ट टीवी की खरीद पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। Flipkart Electronics Sale की शुरुआत आज यानी 16 मार्च से हो रही है। ऐसे में ग्राहक 20 मार्च तक Flipkart सेल में सस्ते में  स्मार्ट टीवी खरीद पाएंगे।

Flipkart Sale में 55 इंच 4k स्मार्ट टीवी Thomson 9R को 34,999 रुपये में खरीददारी के लिए उपलब्ध कराया गया है। फोन को HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10 फीसदी छूट मिलेगी। साथ ही Axis bank क्रेडिट कार्ड से 5 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक का लुत्फ उठा पाएंगे। वही बैंक ऑफ बड़ौदा पर 10 फीसदी छूट मिलेगी। स्मार्ट टीवी को 3,889 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद पाएंगे। एक्सचेंज ऑफर में Thomson स्मार्ट टीवी की खरीद पर 11,000 रुपये की छूट मिल रही है। टीवी की खरीद पर 3 साल की वारंटी ऑफर की जा रही है।

यह एंड्राइड 9 आधारित स्मार्ट टीवी है। इसमें 178 डिग्री वाइड एंगल डिस्प्ले मिलेगा। स्मार्ट टीवी एक क्वाड कोर सीपीयू, 1.4 GHz क्वाल स्पीड और Amlogic चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है। यह ARM Cortex-A53 प्रोसेसर सपोर्ट के साथ आती है। इसमें 24W स्पीकर का सपोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए 2 USB,3 HDMI, ब्लूटूथ दिया गया है।  स्मार्ट टीवी में 2GB रैम और 8GB स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। 

Back to top button