Flipkart Big Saving Days सेल शुरू, बेहद कम दाम मे मिल रहा हैं ये सस्ता मोबाइल…

Flipkart Big Saving Days सेल शुरू हो चुकी है. इस सेल का फायदा आज से सभी यूजर्स ले सकते हैं. ये सेल 29 जुलाई तक चलेगी. इस सेल में कई प्रोडक्ट्स और स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं. इसमें कई टॉप ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स भी शामिल हैं. इसमें Motorola के Moto Razr पर भी बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Moto Razr को इस सेल में Flipkart पर 54,999 रुपये में बेचा जा रहा है. इस कीमत पर इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को बेचा जा रहा है. इसके अलावा इस Moto Razr पर 19,250 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

इस फोल्डेबल स्मार्टफोन पर ICICI बैंक के कार्ड होल्डर को भी एडिशनल डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को भारत में 1,24,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. इसे सेल से पहले 74,999 रुपये में बेचा जा रहा था.

Motorola Razr के स्पेसिफिकेशन्स

ये फोल्डेबल स्मार्टफोन Android 10 पर चलता है और इसमें प्राइमरी पैनल के तौर पर 6.2-इंच फ्लेक्सिबल OLED HD+ (876×2142 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इस फोन में सेकेंडरी 2.7-इंच (600×800 पिक्सल) क्विक व्यू पैनल भी मिलता है. इसके जरिए यूजर्स फोन को बिना अनफोल्ड किए नोटिफिकेशन देखने और म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल करने जैसे काम कर सकते हैं.

इस फोन में 6GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर मिलता है. फोटोज और वीडियो के लिए इस फोल्डेबल फोन में सिंगल प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 16MP का कैमरा दिया गया है. जब फोन फोल्डेड हो तब प्राइमरी कैमरे का इस्तेमाल सेल्फी लेने के लिए भी किया जा सकता है. साथ ही इसमे मेन डिस्प्ले के ऊपर 5MP का एक अलग से सेल्फी कैमरा भी मिलता है.

इस फोन में यूजर्स को ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है और इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB की है. इस फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 2,510mAh की बैटरी मिलती है.

Back to top button