पहले मिस्ड कॉल से हुआ प्यार, बाद में हुआ कुछ ऐसा

- in अपराध

पटना। एलआइसी एजेंट के मोबाइल पर मिस्ड कॉल आया जिसपर एक महिला की आवाज सुनाई दी। महिला से अब उसकी लगातार बातें होने लगीं। कुछ दिनों तक बातों का सिलसिला चला उसके बाद महिला ने उसे खाने पर अपने घर बुलाया।पहले मिस्ड कॉल से हुआ प्यार, बाद में हुआ कुछ ऐसा

एजेंट पहली बार उस मिस्ड कॉल वाली प्रेमिका से बुधवार की शाम को मिलने जा रहा था कि रास्ते में कुछ बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसके मरा समझकर पुलिया के नीचे फेंक दिया। घटना शेखपुरा जिले के जयरामपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव की है।

गुरुवार की सुबह खेत में काम करने जा रहे एक किसान ने एलआईसी एजेंट को बेहोश देखकर उसे तुरंत रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस और एजेंट के परिजनों को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक एलआईसी एजेंट अनिल सिंह का एक महिला से फोन पर प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ महीने पहले अनिल को एक महिला का फोन आया और उसने मीठी-मीठी बातों में फंसा लिया। महिला ने बुधवार को उसे खाने पर बुलाया।

महिला के बुलावे पर वह खाना खाने जा रहा था। इसी दौरान जगदीशपुर गांव के पास एक पुलिया पर कुछ लोगों ने अनिल को रोका और उसकी जमकर पिटाई कर दी। बेहोश होने पर बदमाशों ने अनिल को पुलिया के नीचे फेंक दिया। अनिल सिंह का कहना है कि महिला भी बदमाश के साथ आई थी।

पुलिस का कहना है कि अनिल के मोबाइल की कॉल डिटेल चेक की जा रही है। जिस महिला से अनिल की बात होती थी उससे संपर्क करने की कोशिश की कर रहे हैं। महिला का नंबर फिलहाल स्विच ऑफ आ रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी