पंजाब के अमृतसर में मां-बेटी की हत्या के बाद घर में लगाई आग, दुष्कर्म की आशंका

अमृतसर। न्यू अमृतसर स्थित दर्शन एवेन्यू में मां-बेटी की हत्या कर दी गई। इसका पता रात डेढ़ बजे चला, जब घर से आग की लपटें उठने लगी। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और आग बुझाई। आग बुझाने के बाद घर के पहले फ्लोर पर युवती का नग्न शव पड़ा था, जबकि नीचे की मंजिल में उसकी मां का शव पड़ा था। पुलिस ने युवती से दुष्कर्म की आशंका जताई है। दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।पंजाब के अमृतसर में मां-बेटी की हत्या के बाद घर में लगाई आग, दुष्कर्म की आशंका

बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात लगभग डेढ़ बजे दर्शन एवेन्यू स्थित एक घर में अचानक आग की लपटें उठने लगी। लोगों ने जब देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और आग पर काबू पाया। इसके बाद टीम जब अंदर गई तो वहां नीचे के फ्लोर पर महिला का शव पड़ा था। टीम जब ऊपर के फ्लोर पर पहुंची तो वहां महिला की बेटी का नग्न शव पड़ा था।

मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद मां-बेटी की हत्या की गई है। महिला का बेटा कनाडा में रहता है। अन्य पारिवारिक सदस्य भी पहुंच रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Back to top button