बाप-बेटों ने मिलकर ले ली जवान बेटी की जान

बाप ने बेटों के साथ मिलकर जवान बेटी को मौत के घाट उतार दिया और थाने जाकर रिपोर्ट लिखवाते हैं कि गायब हो गई, तलाश दो। घटना पंजाब के मोगा का है। सीआईए स्टाफ पुलिस ने प्रेम संबंधों के शक में बेटी की हत्या कर शव खुर्द बुर्द करने के आरोप में मृतका के पिता, भाइयों और भाभी के खिलाफ थाना धर्मकोट में केस दर्ज किया है।

आरोपियों ने अपनी जवान बेटी की एक साल पहले हत्या कर दी थी और इसके बाद थाना धर्मकोट में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी। सीआईए स्टाफ इंचार्ज इंस्पेक्टर किक्कर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव नूरपुर हकीमा के स्वर्ण सिंह ने प्रेम संबंधों के शक में पिछले साल अपनी बेटी संदीप उर्फ मनजिंदर कौर का कत्ल कर दिया था।

इसमें उसका साथ उसके बेटों पलविंदर सिंह, गुरविंदर सिंह, लाडी और उसकी बहू ने भी दिया था। लड़की का कत्ल करने के बाद आरोपियों ने उसका शव खुर्दबुर्द कर दिया था। इसके बाद आरोपियों ने थाना धर्मकोट में 24 मई 2017 को संदीप की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

बीजेपी सांसद के हॉस्पिटल के दौरे के दौरान लापरवाही के चलते हुई लड़की की मौत

उन्होंने मुखबिर की सूचना पर स्वर्ण सिंह उसके बेटों पलविंदर सिंह, गुरविंदर सिंह और लाडी गांव नूरपुर हकीमा के अलावा बहू समेत अन्य अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302 /201/120बी आईपीसी के तहत थाना धर्मकोट में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि आरोपी घर से फरार हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपी स्वर्ण सिंह की बेटी संदीप के किसी लड़के से प्रेम संबंध थे। इसी कारण आरोपियों ने संदीप की हत्या कर उसका शव खुर्द बुर्द कर दिया था।

Back to top button