विराट कोहली हुए इस सिंगर की आवाज के फैन, साथ में शेयर की तस्वीर

आधुनिक क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के नाम महज 28 साल की उम्र में ही ढेरों रिकॉर्ड दर्ज हो गए हैं. कोहली न सिर्फ क्रिकेट मैदान पर बैट से अपना कमाल दिखाते हैं बल्कि मैदान के बाहर भी अपने करतबों से सुर्खियों में रहते हैं. कोहली को उनके संगीत प्रेम के लिए भी जाना जाता है.

विराट कोहली हुए इस सिंगर की आवाज के फैन, साथ में शेयर की तस्वीर

हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की और बताया कि उनका पसंदीदा सिंगर कौन है. कोहली ने अरिजीत के साथ मंगलवार को अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे लिए पूरी तरह से फैनबॉय मोमेंट. क्या शानदार व्यक्ति हैं वह. किसी ने भी अपनी आवाज से मुझे इस तरह से नहीं मोहित किया. अरिजीत आप पर ईश्वर की कृपा बनी रहे.’

View image on Twitter

 

Pure fanboy moment for me. What an amazing person he is. No one has captivated me with their voice like this man. God bless you Arijit. ??

 

रविवार को कोहली खिलाड़ियों और बॉलीवुड स्टार्स के बीच आयोजित फुटबॉल मैच में भी शामिल रहे. इस सेलिब्रिटी क्लासिको में कोहली ने धोनी जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी ऑल हार्ट इलेवन का कप्तानी की और अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर जैसे स्टार्स से सजी बॉलीवुड टीम को 7-3 से हराया. ये मैच कोहली के फाउंडेशन के लिए चैरिटी के लिए आयोजित किया गया था. 

इसे भी देखें:- सारा और अर्जुन के लिए सचिन ने ट्विटर से की ये बड़ी अपील..

बंगाल से आने वाले 30 वर्षीय अरिजीत सिंह पंजाबी पिता और बंगाली मां के बेटे हैं. चर्चित संगीतकार प्रीतम के साथ काम करके वह पहली बार वह 2010 चर्चा में आए थे. अरिजीत को असली पहचान 2013 में आई फिल्म आशिकी-2 के गानों से मिली और इसके लिए उन्हें फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला.

विराट कोहली के नेतृत्व में हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे और टी20 सीरीज खेलने के बाद अब टीम इंडिया को 22 अक्टूबर से न्यूजीलैंड के साथ तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है.

 
Back to top button